May 15, 2024, 12:40 pm

Firozabad (UP): शादी के दो दिन बाद ही नई नवेली दुल्हन ने तोड़ी शादी, वजह जान आप चौंक जाएंगे

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday December 2, 2023

Firozabad (UP): शादी के दो दिन बाद ही नई नवेली दुल्हन ने तोड़ी शादी, वजह जान आप चौंक जाएंगे

Firozabad (UP):यूपी के फिरोजाबाद (Firozabad (UP) बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिसे सुन आप भी हैरान रह जाएगें। अपने प्रेम प्रसंग की कई कहानियां सुनी होगी। लेकिन आज हम जो मामला आपको बताने जा रहे है बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला। अगर आप भी प्रेम में है तो सावधान हो जाए कही आप भी इसका शिकार न हो जाए.

क्या है पूरा मामला

बता दें कि यूपी के (Firozabad (UP) फिरोजाबाद में  एक शख्स लड़की को प्रेम का झांसा देकर शादी करने का वादा करता है। लड़की शख्स पर विशवास कर अपनी करीबियां बढ़ाती है जिसके बाद चार सालों तक दोंनो के बीच शारीरिक संबंध बनाता रहता है। वहीं , जब लड़की शादी के लिए फोरस करती  है, तो लड़का दूसरी लड़की से साथ कर चुका होता है । दुल्हन को मामले की जानकारी मिलने के बाद दो दिन में शादी तोड़ देती है ।

बताया जा रहा है की फिरोजाबाद, उत्तर प्रदेश के एक शख्स ने एक लड़की को अपने प्यार के जाल में फंसा लिया। वह शादी का झांसा देकर उस लड़की से पिछले चार सालों तक शारीरिक संबंध बनाता रहा। लेकिन फिर उसने 26 नवंबर को दूसरी लड़की से शादी करली। 27 नवंबर को जब इसबात का पता प्रेमिका को चला तो वह उसके घर उसकी दुल्हन से मिलने नगला मदारी पहुंच गई। जब दुल्हन को अपने हसबैंड की करतूतों के बारे में पता चला, तो वह सन्न रह गई। उसने तुरंत ही शादी तोड़ने का फैसला कर लिया। दोनों पक्षों ने सुलह समझौता कराने की कोशिश की लेकिन दुल्हन अपने जिद पर अड़ी रही। आखिरकार दूल्हा पक्ष ने 5 लाख का दहेज में मिला सारा सामान वापस लौटा दिया और शादी टूट गई। बताया जा रहा है कि दूल्हा नगर निगम में आपरेटर है। शादी टूट जाने से दोनो पक्षों में खुशी की जगह मातम पसर हुआ है

Leave a Reply

Your email address will not be published.