May 12, 2024, 6:40 pm

Protest In Noida: बिल्डर के लूट के खिलाफ रेजिडेंट्स एकजुट, प्रदर्शन के दौरान जमकर की नारेबाजी

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday July 2, 2023

Protest In Noida: बिल्डर के लूट के खिलाफ रेजिडेंट्स एकजुट, प्रदर्शन के दौरान जमकर की नारेबाजी

Protest In Noida: नोएडा-ग्रेटर नोएडा के सोसाइटी में न बिल्डर की मनमानी खत्म होने का नाम ले रहा है और न ही रेजिडेंट्स की परेशानी। शायद ही कोई ऐसा वीकेंड होगा जब सोसाइटी में रहने वाले रेजिडेंट्स अपना कीमती समय निकालकर बेईमान बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन न करते हों।

कहां हुआ प्रदर्शन

बदमाश बिल्डर की बदमाशियों का फल रेजिडेंट्स भुगत रहे हैं। बिगड़े हालत में नोएडा की सेक्टर 78 की सिक्का कार्मिक ग्रींस (Sikka Karmic Greens, Sector 78) के निवासियों ने सिक्का बिल्डर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन (Protest In Noida) किया। इस दौरान सोसाइटी के रहने वाले रेजिडेंट्स ने प्रोटेस्ट मार्च निकाला। इस प्रदर्शन में सोसाइटी के कई लोगों ने हिस्सा लिया।

क्यों किया विरोध प्रदर्शन

सोसाइटी में रहने वाले रेजिडेंट्स का आरोप है कि सिक्का बिल्डर्स ने जो भी वादा किया था उसे अब तक पूरा नहीं किया गया। सोसाइटी के लोग आज भी पानी, बिजली, बेसमेंट का सीपेज, लिफ्ट के साथ और भी कई समस्याओं का सामना कर रहे हैं। चौंका देने वाली बात यह है कि रेजिडेंट्स बीते 8 साल से कई मूलभूत सुविधाओं के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन वो अबतक बिल्डर के चंगुल से आजाद नहीं हो सके हैं।

वीडियो यहां देखें :-

प्रदर्शन में कौन कौन 

सिक्का कार्मिक ग्रींस सोसाइटी में रहने वाले धीरज कुमार श्रीवास्तव, डीके पोद्दार, एचसी जैन, ओ एन शुक्ला,  मोनिका बसोया, अजय पवार, नरेंद्र मलिक, विशाल जोहरी, मनोज अहूजा, सौरभ तिवारी समेत कई रेजिडेंट्स शामिल हुए। इन लोगों का आरोप है कि बेईमान बिल्डर के कारण सोसाइटी में रहने वाले लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.