May 1, 2024, 5:46 am

The Hyde Park Society: द हाइड पार्क सोसाइटी में इस तारीख को होगा AOA चुनाव, निर्वाचण अधिकारी की लगी मुहर

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday November 30, 2023

The Hyde Park Society: द हाइड पार्क सोसाइटी में इस तारीख को होगा AOA चुनाव, निर्वाचण अधिकारी की लगी मुहर

The Hyde Park Society: नोएडा की द हाइडपार्क सोसाइटी में लंबे समय से चली आ रही अपार्टमेंट ऑनर एसोसिएशन का विवाद अब थमता नजर आ रहा है. सोसाइटी में एक बार फिर से चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया गया है. माना जा रहा है कि AOA चुनाव के बाद सोसाइटी में लंबे समय से चली आ रही विवाद पर ब्रेक लग सकता है.

कब होंगें चुनाव

नोएडा की सेक्टर 78 स्थित द हाइडपार्क सोसाइटी (The Hyde Park Society) में बीते एक साल से भी ज्यादा समय से विवाद चलता अ रहा है. लेकिन अब चुनाव तारीखों का ऐलान कर दिया गया है. निर्वाचन अधिकारी हाइड पार्क की ओर से इस बारे में एक आदेश जारी किया गया है. इस आदेश में पूरा का पूरा निर्वाचन प्रक्रिया के साथ उसके तारीखों का जिक्र है. गली न्यूज डॉट कॉम को मिली एक्सक्लुसिव जानकारी के मुताबिक द हाइडपार्क सोसाइटी में 9 दिसंबर को चुनाव कराया जाएगा

Notice - Hyde Park
Notice – Hyde Park

कब से शुरु हो रहा निर्वाचन प्रक्रिया

द हाइडपार्क सोसाइटी में निर्वाचन की यह पूरी प्रक्रिया 29 नवंबर से ही शुरु हो गई है. 29 नवंबर को मतदाता सूचि का प्रकाशन किया गया है. नामांकन पत्र की बिक्री और नामांकन की तारीख के लिए 30 नवंबर का दिन रखा गया था. नामांकन पत्र के निस्तारण और आपत्तियों कों लिए 2 दिसंबर की तारीख और शाम 3 बजे तक का समय तय किया गया है. स्क्रूटनी और नाम वापसी के लिए 4 दिसंबर की तारीख तय की गई है. उम्मीदवारों के नाम की आखिरी लिस्ट 6 दिसंबर को जारी किया जाएगा. चुनाव प्रचार के लिए 7 और 8 दिसंबर की तारीख तय की गई है. जबकि चुनाव के लिए 9 दिसंबर की तारीख तय की गई है.

चुनाव की टाइमिंग क्या है

सोसाइटी में सुबह 10 बजे से लेकर शाम 4 बजे तक का समय चुनाव के लिए तय किया गया है. चुनाव के एक घंटे के बाद ही वोटों की गिनती भी की जाएगी और रिजल्ट डिक्लेयर किया जाएगा. बता दें कि जिला समाज कल्याण अधिकारी को इस बार निर्वाचन अधिकारी बनाया गया है. उन्हीं की देखरेख में चुनाव कराया जाएगा. इस चुनाव के बारे में प्रतिलिपी भी अलग-अलग जिले से जुड़े अधिकारियों को भेजा गया है.

बता दें कि सोसाइटी में बीते एक साल के दौरान वित्तीय अनियमितता को लेकर कई तरह के आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी रहा है. कई लोगों पर मुकदमे भी दर्ज किया गया है. अपार्टमेंट ऑनर एसोसिएशन के सचिव अतुल राज की ओर से इस चुनाव की जानकारी सोसाइटी रेजिडेंट्स को दी गई है साथ ही सोसाइटी के सभी टॉवर के नोटिस बोर्ड पर भी चुनाव की जानकारी दी गई है.

यह भी पढ़ें :-

The Hyde Park Society: नोएडा की द हाइड पार्क सोसाइटी में हो गया ‘खेला’.. AOA की कुर्सी फिर पुरानी टीम के पास

Leave a Reply

Your email address will not be published.