May 14, 2024, 4:26 pm

Girl Attacked Father in noida: नोएडा में बेटी ने पिता को मारा चाकू, खुद को गैस से जलाने की कोशिश की

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday August 28, 2023

Girl Attacked Father in noida: नोएडा में बेटी ने पिता को मारा चाकू, खुद को गैस से जलाने की कोशिश की

Girl Attacked Father in noida: नोएडा से एक चौंकाने वाली बड़ी खबर सामने आ रही है. नोएडा के सेक्टर-22 में एक लड़की ने अपने पिता और घर में काम करने आए केबल मैकेनिक पर चाकू से हमला कर दिया. यही नहीं सिलेंडर से गैस निकालकर खुद को आग लगाने की कोशिश भी की. जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. बताया जा रहा है कि लड़की मानसिक रूप से अस्वस्थ है.

क्या है मामला ?

नोएडा के सेक्टर-22 में विजेंद्र की बेटी मोनिका मानसिक रूप से अस्वस्थ है. रविवार को उसके घर पर टीवी का केबल ठीक करने के लिए मैकेनिक रामचंद्र आया था. वह घर में केबल ठीक कर रहा था कि मोनिका ने उस पर चाकू से वार कर घायल कर दिया. शोर सुनकर लड़की के पिता विजेंद्र भी पहुंच गए. उन्होंने बेटी के हाथ से चाकू छीनने की कोशिश की तो लड़की ने उन्हें भी चाकू मारकर घायल कर दिया. चीखने-चिल्लाने की आवाजें सुनकर आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए. आसपास के लोगों की मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के पहुंचने के दौरान लड़की सिलेंडर से गैस निकालकर खुद को आग लगाने का प्रयास कर रही थी.

ये भी पढ़ें-

Faridabad news: हाईटेंशन तार की चपेट में आने से झुलसी महिला, बेटी के सिर पर गिर गया छज्जा

वहीं, पुलिस मौके पर लड़की व उसके पिता और कैबल मैकेनिक को अस्पताल ले गए. जहां उनकों इलाज के बाद घर भेज दिया गया है. पुलिस के मुताबिक लड़की पहले भी कई बार इस तरह की घटना कर चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.