April 29, 2024, 6:30 pm

Faridabad news: हाईटेंशन तार की चपेट में आने से झुलसी महिला, बेटी के सिर पर गिर गया छज्जा

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday August 28, 2023

Faridabad news: हाईटेंशन तार की चपेट में आने से झुलसी महिला, बेटी के सिर पर गिर गया छज्जा

Faridabad news: फरीदाबाद में एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां दो मंजिला मकान की छत पर कपड़े सुखा रही एक महिला हाई टेंशन तार की चपेट में आने से झुलस गई. जिसके चलते पूरे मकान में करंट आ गया और बिजली की लाइन में तेज धमाका हुआ. जिससे छज्जा गिर गया और नीचे गली में खेल रही बच्ची के सिर पर गिर गया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

क्या है मामला ?

फरीदाबाद के मलेरना रोड निवासी मनीष करीब दो साल से बनवारी लाल के मकान पर दूसरी मंजिल पर किराए पर रहता है. उनके साथ पत्नी गीता और पांच साल की बेटी भी है. रविवार को वह अपनी ड्यूटी पर गया हुआ था. दोपहर के करीब डेढ़ बजे उनकी पत्नी गीता कपड़े सुखाने के लिए छत पर गई. उनकी छत के ऊपर से हाई टेंशन तार गुजर रहा है. कपड़े सुखाने से पहले वह जोर-जोर से झटकने लगी. तभी कपड़ों से निकला पानी हाईटेंशन तारों पर जा गिरा. जिससे महिला हाई टेंशन तार की चपेट में आ गई. चपेट में आने की वजह से महिला के हाथ व पैर पूरी तरह से झुलस गए.

ये भी पढ़ें-

Madurai Rail Accident : मदुरै ट्रेन हादसे के घायलों ने सुनाई दर्दनाक दास्तान, कहा-हम सो रहे थे, अचानक चिल्लाने की आवाजें आने लगी और…

स्थानीय लोगों ने महिला को जैसे तैसे करके छत से नीचे उतारा. इससे पूरे मकान में करंट आ गया. जिसके बाद बिजली की लाइन में धमाका हुआ और छज्जा गली में खेल रही उनकी पांच साल की बच्ची के सिर पर गिर गया. जिससे बच्ची भी गंभीर रूप से घायल हो गई. दोनों को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है. जहां डॉक्टरों ने उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया. बताया जा रहा है कि महिला करीब 60 प्रतिशत जली है. वहीं बच्ची के सिर पर चोट आई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.