May 5, 2024, 3:45 pm

Noida fire news: नोएडा में एक इलेक्ट्रॉनिक शॉप में लगी आग, युवक बेहोश

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday September 1, 2023

Noida fire news: नोएडा में एक इलेक्ट्रॉनिक शॉप में लगी आग, युवक बेहोश

Noida fire news: नोएडा के सेक्टर-9 के मिलेनियम हार्डवेयर (इलेक्ट्रॉनिक शॉप) की दूसरी मंजिल पर शॉर्ट सर्किट के कारण भीषण आग लग गई. आग लगने से आसपास हड़कंप मच गया. लोगों ने इसकी जानकारी फायर ब्रिगेड को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की छह गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया गया. वहीं, सूचना मिली है कि एक व्यक्ति तीसरे फ्लोर पर बेहोशी की हालत में मिला है, जो भीषण आग के कारण फैले धुएं की वजह से बेहोश हो गया था.

फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

नोएडा के सेक्टर-9 B-1 के पास इलेक्ट्रॉनिक शॉप है. इसकी दूसरी मंजिल पर आग लगने की सूचना फायर विभाग को मिली. सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की छह गाड़ियों ने मिलकर आग को काबू में किया. आग बुझाने के बाद बिल्डिंग को चेक करने के दौरान तीसरी मंजिल पर एक युवक बेहोशी की हालत में मिला. बताया जा रहा है कि धुएं की वजह से वह बेहोश हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें-

Greater noida west rape case: नर्स बनने आई लड़की के साथ अस्पताल मालिक ने किया रेप, ये है अस्पताल का नाम

फायर ब्रिगेड की टीम ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि मिलेनियम हार्डवेयर (इलेक्ट्रॉनिक शॉप) की दूसरी मंजिल पर शॉर्ट सर्किट के कारण भीषण आग लग गई. उनकी टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया. गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.