May 5, 2024, 12:28 pm

Stary Dog Attack: आवारा कुत्तों के झुंड ने पहले मासूम बच्ची को घसीटा, फिर नोच-नोचकर उतारा मौत के घाट

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday February 26, 2024

Stary Dog Attack: आवारा कुत्तों के झुंड  ने  पहले मासूम बच्ची को घसीटा, फिर नोच-नोचकर उतारा मौत के घाट

Stary Dog Attack: राजधानी दिल्ली से आवारा कुत्तों के हमले का एक बहुत ही दर्दनाक मामला सामने आया है। दिल्ली पुलिस के अनुसार दिल्ली में आवारा कुत्तों के झुंड ने दो साल की एक बच्ची को नोंच-नोंचकर मार डाला। घटना तुगलक लेन के धोबी घाट इलाके की है। लड़की के परिवार ने दावा किया कि कुछ लोग इलाके के पास आवारा कुत्तों को खाना खिलाते हैं। उन्होंने उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। पुलिस का कहना है कि परीक्षण के बाद शव लड़की के परिवार को सौंप दिया गया और जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Stray Dog Attack) और आसपास के इलाकों में आवारा कुत्तों का आतंक थमने का नाम नही ले रहा है। राजधानी दिल्ली में तुगलक लेन के धोबी घाट इलाके में आवारा कुत्तों के झुंड ने दो साल की बच्ची पर हमला बोल दिया और 150 मीटर तक घसीटा। उसके बाद कथित तौर पर नोंच-नोंचकर मार डाला। घटना कल शाम करीब 6 बजे की बताई जा रही है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि बच्ची अपने घर के बाहर बैठी थी, तभी चार से पांच कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया, उसे कई मीटर तक घसीटा और मार डाला। पुलिस का कहना है कि परीक्षण के बाद शव लड़की के परिवार को सौंप दिया गया और जांच शुरू कर दी है।

जांच में होगा खुलासा किया जायेगा

नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (NDMC) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह बहुत दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। पशु चिकित्सकों की एक टीम मौके पर पहुंची और पाया कि क्षेत्र में कुत्तों का टीकाकरण और नसबंदी की जाती है। पुलिस जांच से चीजें स्पष्ट हो जाएंगी।

यह भी पढ़ें…

Hospital with 100 Beds: पीएम मोदी ने 100 बेड्स वाले अस्पताल का किया शिलान्यास, इतने समय में बनकर होगा तैयार

‘बच्ची को 100-150 मीटर घसीटा’

लड़की के परिवार ने दावा किया कि कुछ लोग इलाके के पास आवारा कुत्तों को खाना खिलाते हैं। उन्होंने उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। पीड़ित के चाचा रवि ने कहा, शाम 6 बजे के आसपास चार से पांच आवारा कुत्तों ने अचानक हमारे बच्ची पर हमला कर दिया, उसे 100-150 मीटर तक घसीटा और घायल कर दिया। उन्होंने यह भी दावा किया कि इलाके में आवारा कुत्तों का यह पहला हमला नहीं है। अक्सर यहां और इसके आसपास के इलाकों में पहले भी इस तरह की कई घटनाएं हो चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.