February 21, 2024, 4:39 pm

Dog Attack In Greno West: बुजुर्ग महिला पर टूट पड़ा आवारा कुत्तों का झुंड, हमला करके किया बुरी तरह से जख्मी…वीडियो वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday February 12, 2024

Dog Attack In Greno West: बुजुर्ग महिला पर टूट पड़ा आवारा कुत्तों का झुंड, हमला करके किया बुरी तरह से जख्मी…वीडियो वायरल

Dog Attack In Greno West: नोएडा,ग्रेटर नोएडा समेत आसपास के सभी इलाकों में डॉग अटैक की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। हैरानी की बात यह है की रोजाना हो रही इन घटनाओं पर रोक लगाने के अभी तक कोई भी ठोस कदम नहीं उठाए गए हैं। हाल ही में ग्रेनो वेस्ट की एक सोसायटी में बुजुर्ग महिला पर डॉग अटैक (Dog Attack) का मामला सामने आया है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाया गया है की बुजुर्ग महिला सोसाइटी में जा रही थी, तभी वहां पर 3 कुत्ते अचानक से इकट्ठा हो गए और उन्होंने देखते ही देखते बुजुर्ग महिला पर हमला कर दिया जिससे महिला बुरी तरह से घायल हो गई।

क्या है पूरा मामला

खबर के मुताबिक ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Dog Attack In Greno West) की सेंचरियन पार्क सोसायटी में बुजुर्ग महिला पर डॉग अटैक का मामला सामने आया है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की आम्रपाली सेंचुरियन की लो फ्लोर सोसाइटी में डी ब्लॉक में 30/4 में रहने वाली एक बुजुर्ग महिला, जिनकी उम्र 65 साल है, वह बीते रविवार को सुबह करीबन 11 बजे सोसाइटी में एक जगह से दूसरी जगह जा रही थी। जैसे ही वह सोसाइटी के बीच में बनी खुली जगह से गुजर रही थी, तभी वहां पर 3 कुत्तों ने अचानक से उन पर हमला कर दिया।

लेकिन बुजुर्ग महिला ने अपने आप को बहुत बचाने की कोशिश की। लेकिन उसके बावजूद भी कुत्तों ने बुजुर्ग महिला को घायल कर दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हैरानी वाली बात यह है कि इसी सोसाइटी की इसी जगह पर करीबन एक महीने पहले सोसाइटी में काम करने वाली मेड पर भी कुत्तों ने हमला किया था, जिससे मेड घायल हो गई थी।

यह देखें वीडियो…

डॉग अटैक के इस गंभीर मामले पर ग्रेटर नोएडा वेस्ट की आम्रपाली सेंचुरियन सोसाइटी वासियो का कहना है कि उनकी इस सोसाइटी में आवारा कुत्तों का बहुत आतंक है। आए दिन कुत्ते निवासियों पर हमला करते रहते हैं। इस पर प्रधिकरण को ठोस कदम उठाना चाहिए। अगर जल्द ही कोई पुख्ता इंतजाम नही किए गए तो सभी निवासी मिलकर आंदोलन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.