February 21, 2024, 5:17 pm

Dog Attack Issues: डॉग अटैक से परेशान लोग, महिलाओं ने डॉग लवर्स और नगर निगम का ऐसे किया विरोध…वीडियो वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday February 7, 2024

Dog Attack Issues: डॉग अटैक से परेशान लोग, महिलाओं ने डॉग लवर्स और नगर निगम का ऐसे किया विरोध…वीडियो वायरल

Dog Attack Issues: गाजियाबाद के शहरी इलाकों में डॉग अटैक की घटनाओं से लोग इस कदर परेशान हो चुके हैं की अब उन्होंने नगर निगम और डॉग को लवर्स के खिलाफ प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। हाल ही में वैशाली सेक्टर-1 स्थित नीलपद्म कुंज सोसायटी की महिलाओं ने ताली और थाली बजाकर अपना विरोध दर्ज कराया। महिलाएं सोसाइटी में आवारा कुत्तों से परेशान हैं। महिलाओं ने नगर निगम के खिलाफ ताली और थाली बजाकर अपना विरोध दर्ज कराया है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आरोप है कि सोसायटी में पिछले दो वर्षों से डॉग बाइट के मामले बढ़ गए हैं। इस कारण आएदिन सोसायटी में रहने वाले लोगों को कुत्ते अपना निशाना बना रहे हैं।

यह है पूरा मामला

वीडियो में दिखाया गया है की गाजियाबाद (Dog Attack Issues) के वैशाली सेक्टर-1 स्थित नीलपद्म कुंज सोसायटी की महिलाओं ने ताली और थाली बजाकर नगर निगम के विरोध में प्रदर्शन किया। महिलाएं गोल घेरा बनाकर खड़ी हैं और ताली, थाली बजाकर अपनी नाराजगी को जता रही हैं। आरोप है कि पिछले 2 वर्षों से सोसाइटी में लगातार डॉग बाइट की घटनाएं बढ़ रहीं हैं।

सोसाइटी में रहने वाले कुछ डॉग लवर्स सोसायटी परिसर में आवारा कुत्तों को खाना खिलाते हैं। जिस कारण लगभग दो में लगातार डॉग बाइट की घटनाएं बढ़ रहीं हैं। जिस कारण लगभग दो दर्जन कुत्ते सोसाइटी में घूमते रहते हैं। सोसायटी में रहने वाली महिला अंजू गोस्वामी ने बताया कि कुछ दिन पहले एक ढाई वर्षीय बच्चे पर कुत्तों ने हमला कर दिया था। इससे लोगों में काफी रोष है। वे चाहते हैं कि नगर निगम सोसायटी से सभी आवारा कुत्तों को हटा ले।

ये देखें वीडियो…

नगर निगम को ठहराया जिम्मेदार

महिलाओं ने बताया कि उनका प्रदर्शन नगर निगम के विरोध में है। कई बार शिकायत करने पर भी नगर निगम आवारा कुत्तों को सोसायटी से नहीं हटा रहा है। पिछले दिनों नगर निगम से कुछ कर्मचारी कुत्तों को पकड़ने आए। इस दौरान वे मात्र तीन कुत्तों को ही पड़कर ले गए। पूनम नाम की महिला ने बताया कि सोसाइटी में रहने वाले डॉग लवर्स जानवरों के लिए काम करने वाली संस्था पीपुल्स फॉर एनिमल का डर दिखाकर उन्हें डराते धमकाते हैं। वहीं, कॉलोनी से सटी पीएसी की दीवार भी टूटी हुई है, जहां से आवारा कुत्ते सोसायटी में प्रवेश कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.