February 21, 2024, 4:21 pm

Noida Dog Feeding News: इन महिलाओं से परेशान हैं लोग, सोसाइटी के अंदर कराती हैं डॉग फीडिंग…वीडियो वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday February 5, 2024

Noida Dog Feeding News: इन महिलाओं से परेशान हैं लोग, सोसाइटी के अंदर कराती हैं डॉग फीडिंग…वीडियो वायरल

Noida Dog Feeding News: नोएडा में डॉग अटैक की बढ़ती घटनाएं थमने का नाम नही ले रही हैं। इसलिए नोएडा की सोसाइटी में आए दिन कुत्ते को लेकर विवाद सामने आ रहे हैं। हाल ही में नोएडा की एक सोसायटी में आवारा कुत्ते को खाना खिलाने को लेकर विवाद हो गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है की सोसाइटी की 3 महिलाएं सोसाइटी के अंदर डॉग फीडिंग कराती हैं। जिससे सभी रेसिडेंट्स परेशान हैं। वीडियो को देखकर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

क्या है पूरा मामला

खबर के मुताबिक नोएडा (Noida Dog Feeding News) की एक हाउसिंग सोसाइटी में 3 महिलाएं हैं जो आवारा कुत्तों को अक्सर टॉवर D के पास डॉग फीडिंग कराती हैं। जबकि फीडिंग प्वाइंट एक्जिट गेट के सामने है। महिलाओं के सोसाइटी के अंदर डॉग फीडिंग कराने से आवारा कुत्तों को सोसाइटी के अंदर प्रवेश करने का अवसर मिलता है और वे अक्सर खाना पाने के लालच में में सोसाइटी परिसर में घूमते रहते हैं। जिसके कारण डॉग अटैक की घटनाओं को बढ़ावा मिलता है। हर बार की तरह ये महिलाएं रविवार को भी डॉग फीडिंग करा रही थीं तो सोसाइटी के अन्य लोगो ने उन्हें ऐसा करने से मना किया और फीडिंग प्वाइंट पर खाना देने को कहा तो महिलाएं बिगड़ गई और बहस करने लगीं। जिससे सोसाइटी के कई लोग वहां पर इक्कठे हो गए, उन्ही में से किसी ने घटना का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिखाया गया है की महिलाओं और सोसाइटी के लोगों में विवाद हो रहा है। एक महिला जोर जोर से चिल्ला कर लोगों पर अपनी नाराजगी दिखा रही है। उसके साथ अन्य महिलाएं भी हैं जो उस महिला का साथ दे रही है। घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई है। लोग महिला को रोकने का प्रयास करते हैं, लेकिन विवाद नहीं रुक रहा है। बताया जा रहा है की यह हाई वोल्टेज ड्रामा करीब 2 घंटे तक चला और काफी समझाने बुझाने के बाद मामले को ठंडा किया जा सका।

आए दिन होती हैं घटनाएं

सोसायटी के लोगों ने बताया कि सोसायटी में ये पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी कुत्ते को खाना खिलाने को लेकर ऐसी घटनाएं घटित हो चुकी हैं। कई बार बिल्डर को इस बारे में बताया गया कि आवारा कुत्ते को सोसायटी में खाना न खिलाया जाए। उनका कहना है कि अधिकतर लोग इस पक्ष में हैं कि सोसायटी में सार्वजनिक जगह पर कुत्ते को खाना न खिलाया जाए, लेकिन बिल्डर हमारी बात मानने को तैयार नहीं है। जिसको लेकर हम सोसायटी निवासी न्यायालय का रुख कर रहे हैं। लोगो ने का खाना है की वे जल्द ही इन महिलाओं। के खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगे।

यह देखें वीडियो…

रोजाना हो रही डॉग अटैक की घटनाओं से डरे हैं लोग

नोएडा में रोजाना सामने आ रहे डॉग अटैक के मामलो से लोग काफी डरे हुए हैं। अभी हाल ही में डॉग अटैक का एक मामला सामने आया था जिसमे उत्तर-पश्चिम दिल्ली के महेंद्रा पार्क इलाके में सात का बच्चा विदेशी नस्ल के पिटबुल कुत्ते का शिकार हो गया। मासूम को किसी काम से उसकी मां ने पड़ोसी के यहां भेजा था। मासूम ने दरवाजा खोला तो गेट पर पिटबुल खड़ा था। बुरी तरह डरे रेहांश (7) ने वहां से भागने का प्रयास किया तो कुत्ते ने हाथ दबोच लिया था। इसके बाद उसे घसीटकर अंदर ले जाने लगा। शोर सुनकर बाकी लोग वहां पहुंच गए। किसी तरह परिजनों ने रेहांश को कुत्ते से छुड़ाया। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने परिवार की शिकायत पर मामला दर्ज कराया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.