February 25, 2024, 7:53 am

Animal Cruelty Video: इस सोसाइटी में एक बच्चे ने कुत्ते के बच्चे को बिल्डिंग से फेंका, दर्दनाक मौत…सामने आया वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday February 3, 2024

Animal Cruelty Video: इस सोसाइटी में एक बच्चे ने कुत्ते के बच्चे को बिल्डिंग से फेंका, दर्दनाक मौत…सामने आया वीडियो

Animal Cruelty Video: ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) की एक सोसाइटी से पशुओं के प्रति क्रूरता का एक बेहद दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां बच्चे ने एक पिल्ले को गोद में उठाया और मंजिल से नीचे बेसमेंट पार्किंग में फेंक दिया। ये वीडियो ग्रेटर नोएडा में 14 एवेन्यू गौर सिटी-2 का है। नोएडा-गाजियाबाद की सोसाइटीज में आजकल स्ट्रीट डॉग्स को लेकर गृहयुद्ध जैसे हालात बने हुए हैं। घटना में कुत्ते के बच्चे की हुई दर्दनाक मौत हो गई। बच्चे की इस करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

खबर के अनुसार ग्रेटर नोएडा (Animal Cruelty Video) के थाना बिसरख क्षेत्र की गौर सिटी 14 एवेन्यू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि करीब दस साल का बच्चा सोसाइटी के गार्डेन में खेल रहे पपी को गोद में उठा कर ले जा रहा है। इसके बाद वह गार्डेन से ही पपी को पार्किंग के बेसमेंट में फेंक देता है। जिस दौरान वह पपी को बेसमेंट की पार्किंग में नीचे फेंकता है। तब गार्डेन में और भी लोग वहां पर वॉक कर रहे होते हैं। किसी ने बच्चे को इस तरह पपी को फेंके जाने से नहीं रोका। पपी के नीचे गिरते ही उसकी मौत हो गई।

इस घटना के बाद से सोसाइटी के लोगों में आक्रोश है। बच्चे के प्रति लोगों ने नाराजगी जाहिर की है। लोगों का कहना है आसपास टहल रहे लोगों को ऐसा करने से रोका जाना चाहिए था। बताया जा रहा है कि जिस बच्चे ने पपी को नीचे फेंका है। उसकी मानसिक स्थित सही नहीं है। हालांकि, अभी बच्चे के माता-पिता की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। लेकिन लोग उस बच्चे की ऐसी हरकत पर उसके माता-पिता से कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

यह देखें वीडियो…

Leave a Reply

Your email address will not be published.