February 21, 2024, 6:09 pm

Amity University Video: एमिटी यूनिवर्सिटी के गेट पर स्टंट करती दिखी ब्लैक थार गाड़ी, वीडियो वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday February 12, 2024

Amity University Video: एमिटी यूनिवर्सिटी के गेट पर स्टंट करती दिखी ब्लैक थार गाड़ी, वीडियो वायरल

Amity University Video: नोएडा के सेक्टर-126 स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी अक्सर ही चर्चाओं का विषय बनी रहती है।आएदिन स्टूडेंट्स के वीडियो वायरल होते रहते हैं। यह वीडियो स्टूडेंट्स की पढ़ाई को लेकर नहीं होते, बल्कि स्टंटबाजी को लेकर होते हैं। ताजा वीडियो एक ब्लैक थार का सामने आया है, जिसमें थार गाड़ी एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर स्टंट करती हुई नजर आ रही है। पुलिस का कहना है कि यह वीडियो एक महीने पुराना है और इस गाड़ी को भी सीज कर दिया गया है। आपको बता दें कि नोएडा पुलिस एमिटी के बाहर गाड़ियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई करती है। इसके बावजूद छात्र अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

क्या है पूरा मामला

खबर के अनुसार (Amity University Video) ट्विटर एक्स पर 13 सेकेंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जो नोएडा के सेक्टर-126 स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर का बताया जा रहा है। वीडियो में एमिटी यूनिवर्सिटी का गेट भी देखा जा सकता है। वायरल वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि गुर्जर लिखे हुए ब्लैक रंग की गाड़ी यूनिवर्सिटी के सामने से स्टंट कर रही है। पहले भी कई वीडियो सामने आये हैं, जिसमें लड़ाई करते हुए छात्र नजर आते हैं। आपको बता दें कि नोएडा पुलिस एमिटी के बाहर गाड़ियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई करती है। इसके बावजूद छात्र अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

एक महीने पुराना है वीडियो

इस मामले में एसीपी का कहना है कि वायरल वीडियो एक महीने पुराना है। ब्लैक रंग की थार को सीज कर दिया गया है। नोएडा पुलिस लगातार एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर चेकिंग करती है।

यह देखें वीडियो…

 पहले भी वायरल हो चुके हैं वीडियो

एमिटी यूनिवर्सिटी के वीडियो पहले भी कई बार वायरल हो चुके हैं। हाल ही में स्टूडेंट्स की मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। जिसमे दिखाया गया था किस तरीके से स्टूडेंट्स मारपीट कर रहे हैं। बताया गया कि दो गुटों के आपसी झगड़ा था। जिनमें पहले बहस-बाजी हुई, इसके बाद मारपीट शुरू हो गई। इन स्टूडेंट्स ने पूरी सड़क को ही घेर लिया। यहां एक-दूसरे के साथ जमकर मारपीट की। नजदीक में खड़े एक छात्र ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.