May 17, 2024, 3:51 am

Society Issues: सांई बाबा की मूर्ति रखने पर बवाल, पुलिस तक पहुंची शिकायत…इस बात पर हुई थी बहस

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday March 18, 2024

Society Issues: सांई बाबा की मूर्ति रखने पर बवाल, पुलिस तक पहुंची शिकायत…इस बात पर हुई थी बहस

Society Issues: नोएडा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां की एक सोसाइटी के एक मंदिर में सांई बाबा की मूर्ति रखने के पीछे जमकर बवाल हुआ। दोनो पक्ष आपस में भिड़ गए और मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत करा दिया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा (Society Issues)  के थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सेक्टर 77 स्थित अन्तरिक्ष फॉरेस्ट सोसायटी में रविवार शाम दो पक्षों में झगड़ा हो गया। बताया जा रहा है कि एक पक्ष सोसायटी में मौजूद शिव मंदिर में सांई बाबा की मूर्ति को रख रहा था । इस पर दूसरे पक्ष ने विरोध जताया। जिसके बाद दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

सांई बाबा की मूर्ति रखने की कोशिश की जा रही थी

बतादें, सेक्टर 77 स्थित अन्तरिक्ष बता फॉरेस्ट सोसायटी में पहले से ही एक शिव मंदिर है। इस मंदिर में रविवार की शाम सोसायटी में ही रहने वाले कुछ लोगों द्वारा साईं बाबा की मूर्ति रखने का प्रयास किया गया, जिसका सोसाइटी में रहने वाले अन्य लोगों द्वारा विरोध किया गया। इसी बात को लेकर रात में दोनों पक्षों के बीच कहासुनी के बाद विवाद हुआ। इसके बाद दोनों पक्षों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें…

Woman Committed Suicide: 14वीं मंजिल से कूदकर महिला ने दी जान, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

पुलिस का क्या कहना है?

इस संबंध में पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों को थाने पर बुलाया गया था। यहां दोनों पक्षों को आमने-सामने बैठाकर बात की गई। जिसके बाद मूर्ति स्थापित नहीं किए जाने पर दोनों पक्ष राजी हो गए। पुलिस का कहना है कि किसी भी पक्ष ने शिकायत नहीं की है। फिलहाल अब मामला शांत हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.