May 5, 2024, 10:53 pm

Woman Committed Suicide: 14वीं मंजिल से कूदकर महिला ने दी जान, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday March 18, 2024

Woman Committed Suicide: 14वीं मंजिल से कूदकर महिला ने दी जान, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Woman Committed Suicide: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के सभी इलाकों में पिछले कुछ दिनों से सुसाइड के मामले एक के बाद एक करके लगातार सामने आ रहे हैं। हाल ही में गुरुग्राम की एक हाउसिंग सोसाइटी में एक महिला ने 14वीं मंजिल से कूद कर अपनी जान दे दी। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, गुरुग्राम (Woman Committed) Suicide में सेक्टर-65 स्थित एमथ्रीएम लैटीट्यूड बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से कूदकर एक महिला ने सुसाइड कर लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। मृतक महिला की पहचान शिविका (27) के रूप में हुई है। उसके पिता लाजिस्टिक कंपनी में काम करते हैं। पुलिस के मुताबिक परिवार मूलरूप से राजस्थान के झुंझुनूं का रहने वाला है। परिवार बीते पांच वर्ष से गुरुग्राम में है। बताया जाता है कि चार वर्ष पहले मृतक शिविका की छोटी जुड़वा बहन की भी सेक्टर-62 की एक सोसाइटी की एक बिल्डिंग से गिरकर मौत हो गई थी। इसके बाद से ही शिविका मानसिक रूप से परेशान रहती थी।

यह भी पढ़ें…

Flat Buyers Issues: बिल्डर के 7 अधिकारियों पर रिपोर्ट होगी दर्ज, अदालत ने सुनाया फैसला

मौके पर पहुंची पुलिस

सूचना के बाद पहुंची सेक्टर-65 थाना पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। पुलिस का कहना है की हर एंगल से छानबीन करने की कोशिश की जा रही है और मौत की वजह का पता लगाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.