May 14, 2024, 6:00 pm

भतीजे की अनदेखी से नाराज़ शिवपाल बीजेपी में होंगे शामिल!

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday March 31, 2022

भतीजे की अनदेखी से नाराज़ शिवपाल बीजेपी में होंगे शामिल!

समाजवादी पार्टी के पारिवारिक मतभेद किसी से छिपे नहीं है। साल 2017 में पारिवारिक विवाद खुलकर सामने आया था। मुलायम सिंह के भाई और अखिलेश के चाचा शिवपाल यादव ने 2017 चुनाव से पहले अपनी अलग पार्टी बना ली थी। माना जाता है अलग पार्टी बनाने के बाद भी समाजवादी पार्टी में उनका काफी दबदबा है।

क्या बागी होंगे शिवपाल ?

आपको बता दें शिवपाल सिंह यादव ने सीएम योगी से मुलाकात की। ये मुलाकात करीब 20 मिनट तक चली। शिवपाल यादव ने इसे शिष्टाचार मुलाकात बताया। मुलाकात को लेकर ज्यादा कुछ नहीं बोले शिवपाल यादव।
हालाकिं माना जा रहा है शिवपाल जल्दबाजी में कोई फैसला नहीं लेंगे। आपको बता दें सीएम से मुलाकात के पहले बीजेपी के नेताओं से भी मिले थे शिवपाल यादव। सूत्रों के अनुसार अगर शिवपाल बीजेपी में आए तो समाजवादी पार्टी के 6 विधायक भी साथ लाएंगे।

शिवपाल यादव ने हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ा था। आपको बता दें विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव और शिवपाल यादव साथ आ गए थे। शिवपाल यादव की पार्टी ने समाजवादी पार्टी से गठबंधन किया था।

 

इसे भी पढ़ें

Sex Racket: स्कूल-कॉलेज के स्टूडेंट्स शामिल, पुलिस ने धर दबोचा

 

क्यों नाराज़ हुए शिवपाल?

समाजवादी पार्टी के विधायकों की बैठक में शिवपाल यादव को नहीं बुलाया गया। बैठक में न बुलाने की वजह शिवपाल का दूसरी पार्टी का होना था। समाजवादी पार्टी की तरफ से कहा गया। शिवपाल यादव दूसरे दल के हैं। उसके बाद समाजवादी पार्टी के सहयोगी दलों के विधायकों की बैठक हुई। उसमें शिवपाल यादव नहीं गए। कयास लगाए जा रहे हैं इसी बात से नाराज़ शिवपाल ने सीएम योगी से मुलाकात की।

शिवपाल को राज्यसभा भेज सकती है BJP !

सूत्रों के मुताबिक अगर शिवपाल यादव बीजेपी में शामिल होते हैं तो बीजेपी उनको राज्यसभा में भेज सकती है। शिवपाल के बेटे आदित्य यादव को जसवंतनगर से विधानसभा उम्मीदवार बना सकती है।

यहां क्लिक करें-

Cyber Crime: 87 लाख रुपए ठगने वाला गिरफ्तार, ऐसे ठगों से सावधान रहिए ।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.