May 16, 2024, 5:19 am

Sex Racket: स्कूल-कॉलेज के स्टूडेंट्स शामिल, पुलिस ने धर दबोचा

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday March 31, 2022

Sex Racket: स्कूल-कॉलेज के स्टूडेंट्स शामिल, पुलिस ने धर दबोचा
होटलों और रेजिडेंशल इलाकों में फल-फूल रहा जिस्मफरोशी के धंधे पर ताला तब पड़ा जब उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर जिले में एसडीएम जिला मुख्यालय ने एक होटल पर छापेमारी की। इस छापेमारी में कई लड़के और लड़कियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया। बता दें, एसडीएम पवन जायसवाल ने अचानक ही इस होटल पर छापेमारी की। जिसके बाद से अकबरपुर कोतवाली पुलिस भी हरकत में आई।
कितने लोग हुए गिरफ्तार
छापेमारी में आठ लड़कियां और दस लड़कों को रंगे हाथ पकड़ा गए। इन सभी आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। बात दें, इस छापेमारी में स्कूल- कॉलेज की युवक और युवतियां बड़े पैमाने पर शामिल थे।
यह भी पढ़ें:-
थाने पर उठे सवाल
अकबरपुर कोतवाली से कुछ ही दूरी पर कई महीनों से  देह व्यापार हो रहा है। जिसकी जानकारी होते हुए भी पुलिस इसे नजरअंदाज कर रही थी। जब सदर एसडीएम पवन जायसवाल ने अचानक  छापा मारा तो पुलिस काम में जुट गई। पहले पुलिस केस दर्ज करने से कतरा रही थी। लेकिन एसडीएम की मौजूदगी की वजह से पुलिस केस को रफादाफ ना कर सकी।
क्या कहना है अपर पुलिस अधीक्षक का ?
वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार राय ने बताया कि इस मामले में होटल मालिक सुनील शर्मा के खिलाफ भी कार्रवाई की तैयारी है। साथ ही, पकड़े गए लड़के और लड़कियों पर मुकदमा दर्ज किया गया है, लेकिन उनके अभिभावकों के सुपुर्द कर दिया जाएगा। जिससे भविष्य में इस तरह की किसी भी हरकत से बचें।
यह भी पढ़ें: 

Leave a Reply

Your email address will not be published.