April 29, 2024, 9:12 am

नोएडा: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, व्हाट्सएप से चलता था धंधा

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday March 22, 2022

नोएडा: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, व्हाट्सएप से चलता था धंधा
अब तक आप सोशल मीडिया के जरिए दोस्तों से बातें करते होंगे। मार्केंटिंग भी करते होंगे। लेकिन इस हाईटेक और मॉर्डन जमाने में सोशल मीडिया के जरिए बकायदा सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है।
छिप-छिपाकर चलाए जा रहे ऑनलाइन सेक्स रैकेट की घटना नोएडा की है। नोएडा सेक्टर-24 के थाने में लगातार ऑनलाइन सेक्स रैकेट के खिलाफ कंप्लेन आ रही थी। जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने ऑनलाइन चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दफाश किया।
आखिर ऑनलाइन कैसे चलता था सेक्स रैकेट ?
ऑनलाइन सेक्स रैकेट को राजेश नाम का एक शख्स चलता था। राजेश गाजियाबाद का रहने वाला है। फिलहाल, वह ग्रेटर नोएडा के कासना इलाके में रह रहा था। जांच में पता चला कि आरोपी व्हाट्सएप के जरिए सेक्स रैकेट चलाता है। आरोपी ऑनलाइन डील करने के बाद लड़कियों को होटल, गेस्ट हाउस, कोठी और मकान अलग-अलग जगहों पर भेजता है। जिससे उसकी जेब में मोटी रकम आया करती थी।
क्या था डील करने का तरीका
आरोपी ग्राहकों को ऑन डिमांड लड़कियां मुहैया कराता था। जहां भी ग्राहक लड़कियों को बुलाता था, वहां पर आरोपी छोड़ने जाता था।
पुलिस को पूछताछ में यह पता चल कि आरोपी वाट्सएप पर ही लड़कियों की फोटो लोगों को भेजा करता था। फिर सारी बात होने पर आरोपित अपनी युवती को संबंधित व्यक्ति के घर या होटल के कमरों तक पहुंचाते हैं। डील होने पर आरोपी आरोपी ने बताया कि वह किसी ग्राहक से पांच हजार तो किसी ने छह हजार रुपये लेता था।
इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया। वहीं, जबरन काम कर रही 2 लड़कियों को भी पुलिस ने छुड़ाए। साथ ही, पुलिस ने आरोपी के पास से एक मोबाइल फोन, 3310 रुपये नकद और एक बाइक बरामद किया की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.