April 30, 2024, 1:02 am

School Bus Fire: स्कूल बस में लगी आग, मचा हड़कंप…देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday April 15, 2024

School Bus Fire: स्कूल बस में लगी आग, मचा हड़कंप…देखें वीडियो

School Bus Fire: राजधानी दिल्ली से आगजनी का दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां के द्वारका इलाके के एक स्कूल की निजी बस ने अचानक से आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलते ही स्कूल परिसर में मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। तुरंत ही पुलुस और फायर स्टाफ को सूचना दी गई। फिलहाल मौके पर दमकल की कई गाड़ियां मौजूद हैं और बचाव कार्य जारी है।अब तक इस घटना में अब तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, राजधानी दिल्ली (School Bus Fire) की पॉश उपनगरी द्वारका के सेक्टर 9 स्थित आरडी राजपाल पब्लिक स्कूल के अंदर खड़ी स्कूल बस में अचानक आग लगने से वहां अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। घटना की जानकारी पिल्स और फायर विभाग को दी गई। मौके पर दमकल की 8 गाड़ियां आग बुझाने के काम मे जुटी हुई हैं। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में साफतौर देखा जा सकता है की बस स्कूल परिसर में खड़ी है और उसने आग लगी है। आग लगने से बस बुरी तरह से जल रही है। बस से निकलने वाला काला धुआं और लपटों का अंबार चारो तरफ फैला हुआ है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो…

बताया जा रहा है कि आग स्कूल कैम्पस में खडी एक स्कूली बस में लगी थी, जो देखते ही देखते आसपास खड़ी बसों तक फैल गयी। हालांकि, अब तक इस घटना में अब तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुचीं दमकल

फायर कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के मुताबिक,  बस में आग लगने की सूचना मिलने पर तुरंत ही अलग-अलग फायर स्टेशनों से फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। जब तक फायर की टीम मौके पर पहुंची, तब तक आग ने दूसरी बसों को भी अपनी चपेट में ले लिया। घटना में गनीमत यह रही कि स्कूल बस में जब आग लगी तो उस वक़्त बस के आसपास कोई भी नहीं था, और न ही बच्चे स्कूल में थे वरना यह घटना बड़े हादसे का रूप ले सकती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.