May 3, 2024, 5:38 am

Accident News: दर्दनाक हादसा, अचानक लिंटर गिरने से मलवे में दबे 25 मजदूर, कइयों की मौत…देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday April 15, 2024

Accident News: दर्दनाक हादसा, अचानक लिंटर गिरने से मलवे  में दबे 25 मजदूर, कइयों की मौत…देखें वीडियो

Accident News:  उत्तर प्रदेश के मुज्जफरनगर से दर्दनाक हादसे का मामला सामने आया है। यहां  पर एक बिल्डिंग के निर्माण कार्य के दौरान अचानक से लिंटर भरभरा कर गिर गया। जिसकी वजह से काम कर रहे कई मजदूर मलबे में दब गए और कइयों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। फिलहाल, घटनास्थल पर बचाव कार्य जारी है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, मुजफ्फरनगर जनपद (Accident News) के जानसठ थानाक्षेत्र में पानीपत-खटीमा हाईवे के तालड़ा मोड़ पर दुमंजिला छह दुकानों का लिंटर उभारने के दौरान बड़ा हादसा हो गया। लिंटर भरभराकर गिया, जिसके नीचे 25 मजदूर दब गए। दो मजदूरों की मौत हो गई है, जबकि 15 को घायल अवस्था में निकाला गया है। डीएम अरविंद मल्लप्पा बंगारी और एसएसपी अभिषेक सिंह मौके पर पहुंचे। देर रात तक राहत कार्य जारी है। गाजियाबाद से एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच चुकी है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिखाया गया है की घटनास्थल पर बड़ी संख्या पुलिस कर्मी और रेस्क्यू टीम के साथ में लोगों की भीड़ मौजूद है। बचाव कार्य जारी है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ऐसे हुआ हादसा

बताया जा रहा है की जानसठ के तालड़ा मोड़ पर मवाना के मुरसलीन ने ग्राउंड फ्लोर और पहली मंजिल पर छह-छह दुकानें बनाई थीं। हाईवे की ऊंचाई अधिक होने के कारण दुकानों का लिंटर उभरवाने का काम किया जा रहा था। रविवार शाम करीब पांच बजे कार्य के दौरा लिंटर गिर गया जिसका शोर काफी दूर तक सुना गया। उसके बाद आसपास के लोगों अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। लोगों ने तुरंत ही पुलिस और रेस्क्यू टीम को सूचना दी। पुलिस ने जल्द ही मौके पर पहुंचकर राहत कार्य जारी कराया । फिलहाल राहत कार्य अभी भी जारी है। इस दौरान मौके पर कई अधिकारी भी मौजूद हैं। मलबे ने दबे कई मजदूरों को बाहर निकलकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कई और मजदूरों की दबे होने की आसंका है।

यहां देखें वीडियो…

मलबे में फंसे एक मजदूर ने कहा की “मैं जिंदा हूं “

हादसे के कुछ समय बाद से ही एनडीआरएफ का राहत कार्य जारी है। लिंटर का बड़ा हिस्सा काटकर जगह बनाई गई। इस दौरान एनडीआरएफ ने आवाज दी तो मलबे में फंसे मजदूर ने कहा कि वह जिंदा है। टीम उसे सकुशल बाहर निकालने के लिए जुटी है। टीम के सदस्य मलबे के अंदर उतरे हुए हैं। मजदूर रायपुर कम्हेड़ा थाना सैफनी जनपद रामपुर का रहने वाला है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.