February 6, 2023, 3:19 am

Ghaziabad crime: घर के बाहर बैठी महिला से लूट, घटना का CCTV आया सामने, जांच में पुलिस

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday December 13, 2022

Ghaziabad crime: घर के बाहर बैठी महिला से लूट, घटना का CCTV आया सामने, जांच में पुलिस

Ghaziabad crime: यूपी के गाजियाबाद (Ghaziabad)से एक बड़ी वारदात सामने आई है. यहां लोनी इलाके में एक महिला और उसके बच्चे घर के बाहर धूप में बैठे थे, उसी दौरान बाइक से दो हथियाबंद बदमाश महिला के पास पहुंचे और सोने की चेन और मोबाइल लूटकर फरार हो गए. दिनदहाड़े हुई लूट की घटना से इलाके के लोगों में दहशत है. इस घटना का सीसीटीवी सामने आया है. पुलिस मामले की जांंच कर रही है.

क्या है मामला ?

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में घर के बाहर बैठी महिला को हथियारबंद बदमाश ने दिनदहाड़े लूट लिया. इस घटना से आसपास के इलाके में दहशत और डर फैल गया है. लूट की वारदात का सीसीटीवी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि बदमाशों के हौसले किस कदर बुलंद हैं.

लोनी इलाके में महिला और उसके बच्चे घर के बाहर धूप में बैठे थे, उसी दौरान बेखौफ बदमाश हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, थाना लोनी के तहत अंकुर विहार चौकी क्षेत्र में गोकुलधाम सोसायटी (Gokuldham Society)के बाहर एक महिला धूप में बैठी हुई थी, तभी अचानक बाइक सवार दो हथियारबंद बदमाश मौके पर पहुंचे.

पुलिस का बयान

पुलिस का कहना है कि एक बदमाश बाइक से उतरकर घर के बाहर बैठी महिला के पास पहुंचा. उसने हथियार दिखाकर महिला को डराया और लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया. यह घटना 12:30 बजे की है. बदमाश महिला से चैन और मोबाइल लूट ले गए हैं.

ये भी पढ़ें-

CEO Ritu Maheshwari: Noida अथॉरिटी की CEO रितु माहेश्वरी को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, यहां जानें क्या है मामला?

वारदात से महिला और उसके परिजन सहमे

दिनदहाड़े हथियार के बल पर घर के बाहर से महिला के साथ हुई लूट की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. घटना की जानकारी होते ही आसपास के लोगों में दहशत फैल गई. महिला के परिजन ने लूट की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जायजा लिया.

पुलिस ने महिला के घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले. पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फुटेज के आधार पर बदमाश की पहचान की जा रही है. दिनदहाड़े हुई इस घटना से स्थानीय लोग डरे हुए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.