October 7, 2022, 5:42 am

पुलिस और गौ-तस्करों की मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली और सभी घायल

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday May 21, 2022

पुलिस और गौ-तस्करों की मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली और सभी घायल

गाजियाबाद में एसओजी ग्रामीण व थाना लोनी बॉर्डर पुलिस ने अलग-अलग मुठभेड़ में चार गौ तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की गोली से चारों गौ तस्कर घायल हुए हैं. वहीं एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. पुलिस ने गौ तस्करों के कब्जे से एक मैजिक वाहन, उसमें तीन गाय, एक बछड़ा, दो तमंचे व गायों को बांधकर ले जाने वाले रस्सियां बरामद की हैं. यह लोग मैजिक वाहन में गुरुद्वारा रोड से गोवंश दिल्ली काटने के लिए ले जा रहे थे.

पुलिस अधीक्षक नगर देहात डॉ इरज राजा ने बताया कि एसओजी टीम व थाना लोनी बॉर्डर पुलिस मूवी मैजिक रोड खन्ना नगर के पास रोड के पास वाले रास्ते पर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इस दौरान छोटा हाथी पर सवार कुछ बदमाशों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया. लेकिन वे रुके नहीं. पुलिस ने पीछा करके बदमाशों को घेर लिया, खुद को घिरा देखकर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए. जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार बदमाशों में चंद्रशेखर निवासी मूलसम थाना दोघट जनपद बागपत व गौरव निवासी जोहरी पुर थाना गोकुलपुरी दिल्ली हैं.

यह भी पढ़ें:- 

Delhi AIIMS ने मरीजों को दी राहत, इतने रुपये तक के सभी टेस्ट मुफ्त

वहीं, गिरफ्तार आरोपी चंद्रशेखर ने पुलिस को बताया कि वह अपने अन्य 03 साथी सत्येंद्र, धीरज और जावेद के साथ मिलकर आवारा पशुओं को काटने के लिए लादते हैं. गौरव छोटा हाथी का चालक है और एक पैर से लंगड़ा है. हम लोग गुरुद्वारा रोड पर घूम रही आवारा गाय व बछड़े और सांड़ों को गाड़ी में भरकर दिल्ली काटने के लिए ले जाते हैं. उसने कहा कि वह रात में प्रतिदिन दो चक्कर लगाता है. अगर कभी रास्ते में पुलिस ने उसे रोका तो सफाई में बताता हूं कि यह गाय गौशाला में छोड़ने के लिए ले जा रहा हूं व गौरव को उसके लंगड़े होने का फायदा उठाकर पुलिस की नजरों से बच कर निकल जाते हैं.

इरज राजा ने बताया कि इसके बाद गौतस्करों के साथ दोबारा हुई मुठभेड़ में काकू निवासी संगम विहार लोनी, शुभम निवासी भिवानी हरियाणा घायल हो गए. इस दौरान बदमाशों की गोली से सिपाही राजेश भी घायल हो गया.

यह भी पढ़ें:-

टॉपलेस होकर लड़की ने किया रेप का अनोखा विरोध.. कैमरे में रिकॉर्ड हो गया प्रोटेस्ट।

Leave a Reply

Your email address will not be published.