March 29, 2024, 5:35 pm

मां से मजाक करते फूफा को बेटे ने मारा चाकू, मौत

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday May 21, 2022

मां से मजाक करते फूफा को बेटे ने मारा चाकू, मौत
दिल्ली के पांडव नगर इलाके में मां से मजाक करना एक युवक को रास नहीं आया. मजाक का विरोध करने पर फूफा ने युवक को थप्पड़ मार दिया था. जिसके बाद युवक ने फूफा की चाकू मारकर हत्या कर दी. मृतक अपने साले के तेरहवीं में शामिल होने के लिए मेरठ से आया था. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.
मृतक की शिनाख्त किठौर, मेरठ, यूपी निवासी विजय (45) के रूप में हुई है. वह अपनी पत्नी के साथ मेरठ में रहता था. उनका कोई बच्चा नहीं है. कुछ दिना पहले कोटला गांव पांडव नगर निवासी उनके साले सुभाष की कैंसर की बीमारी से मौत हो गई थी. विजय तेरहवीं में शामिल होने के बाद वह रात में करीब ही रहने वाले अपने दूसरे साले के घर चले गए. जहां पर कुछ रिश्तेदारों के साथ शराब पीने लगे.  इस दौरान विजय अपने साले की पत्नी से मजाक करने लगा. यह बात वहां बैठे साले के बेटे आकाश को रास नहीं आई. आकाश के विरोध करने पर विजय ने उसे थप्पड़ मार दिया. जिससे गुस्साएं आकाश ने सब्जी काटने वाला चाकू से विजय पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया.
परिवार वाले उसे पास के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में ले गए. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. अस्पताल से पुलिस को घटना की जानकारी मिली. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था.  बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह आकाश को फूफा की मौत का पता चला तो खुद ही थाने आकर आत्मसमर्पण कर दिया. हालांकि पुलिस ने उसको गिरफ्तार करने की बात कह रही है. पुलिस  ने उसके कब्जे से हत्या में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया है.
पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका मकसद फूफा की हत्या करने का नहीं था. मां से मजाक करते देख उसे गुस्सा आ गया और उसने घटना को अंजाम दे दिया. विजय के परिवार वालों ने आशंका जताई है कि वारदात में परिवार के अन्य लोग भी शामिल हैं. जिसकी पुलिस जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.