October 7, 2022, 6:35 am

टॉपलेस होकर लड़की ने किया रेप का अनोखा विरोध.. कैमरे में रिकॉर्ड हो गया प्रोटेस्ट।

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday May 21, 2022

टॉपलेस होकर लड़की ने किया रेप का अनोखा विरोध.. कैमरे में रिकॉर्ड हो गया प्रोटेस्ट।

Topless Woman on Cannes Red Carpet 2022: दुनियाभर में इस वक्त फ्रांस में आयोजित हो रहे कांस फिल्म फेस्टिवल की चर्चा खूब हो रही है. कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में बॉलीवुड और हॉलीवुड सितारों का जलवा देखने को मिल रहा है. अपने लुक्स से स्टार लोगों को चकित कर रहे हैं. लेकिन कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 के रेड कारपेट पर एक महिला ने हंगामा मचा दिया. यह हंगामा तब मचा जब कान्स के रेड कारपेट पर एक महिला आई और टॉपलेस होकर चीखने लगी. इस महिला ने अपने शरीर पर यूक्रेन के झंडे के रंग पेंट किए हुए थे. उसने अपने शरीर पर लिखा था, ‘हमारा रेप करना बंद करो.

75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में हॉलीवुड एक्टर Tilda Swinton और Idris Elba अपनी नई फिल्म Three Thousand Years of Longing के प्रीमियर के लिए पहुंचे थे. इसी बीच अनजान महिला ने आकर चीखना शुरू कर दिया. महिला ने यूक्रेन के झंडे के रंगों को अपने शरीर पर लगाया था. साथ ही रेड कलर के अंडरपैंट्स पहने थे, जिनपर लाल निशान बने हुए थे. महिला की वजह से रेड कारपेट पर लोग रोके गए. इसके बाद सिक्योरिटी ने उसे काले रंग के जैकेट से ढका और अपने साथ ले गए.

वीडियो यहां देखें :-

https://www.instagram.com/tv/Cd0A4bRKM6l/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

बताया जा रहा है कि यह महिला असल में यूक्रेन की एक एक्टिविस्ट थी. यूक्रेन और रूस के बीच कई महीनों से युद्ध चल रहा है. इस बीच यूक्रेन की महिलाओं के रेप के केस भी सामने आ रहे हैं. यूक्रेन के राष्ट्रपति Volodymyr Zelensky ने कहा था कि पिछले महीने की जांच में कई बलात्कार के मामले सामने आए हैं. रूसी सेना महिलाओं के साथ-साथ छोटे बच्चे का भी यौन शोषण कर रही है.

इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में युद्ध एक बड़ी थीम है. 19 मई को कान्स 2022 में Mariupolis 2 नाम की डॉक्यूमेंट्री को दिखाया गया था. इसे Mantas Kvedaravicius नाम के लिथुआनियन डायरेक्टर ने बनाया था. Mantas को रुसी सैनिकों ने पिछले महीने यूक्रेन में मार दिया था. फेस्टिवल के मार्केटप्लेस में शनिवार, 21 मई का पूरा दिन यूक्रेन के फिल्ममेकर्स को डेडिकेट किया गया है.  इस दिन डायरेक्टर Sergei Loznitsa अपनी फिल्म The Natural History of Destruction को भी दिखाने वाली है. यह फिल्म वर्ल्ड वॉर 2 के दौरान जर्मन बॉम्बिंग के बारे में है.

यह भी पढ़ें:

शिवलिंग मिलने के दावे पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला दिल्ली यूनिवर्सिटी का प्रोफेसर गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published.