May 16, 2024, 8:16 pm

Noida News: सोसाइटी में कुत्तों को खाना खिलाने पर भयंकर विवाद, लगा इतने रुपये का जुर्माना

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday December 14, 2023

Noida News: सोसाइटी में कुत्तों को खाना खिलाने पर भयंकर विवाद, लगा इतने रुपये का जुर्माना

Noida News: हाल ही में नोएडा में सेक्टर 137 में सुपरटेक इकोसिटी सोसाइटी में डॉग फीडिंग को लेकर एक बड़ा मामला देखने को मिला है। खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की एक महिला किरायेदार सोसाइटी में सार्वजनिक जगह पर डॉग फीडिंग करा रही थी। जिसे देख कर सोसाइटी के कई लोगों ने महिला को ऐसा करने से रोका पर महिला कुछ भी समझने के बजाय बहस करने लगी जिससे विवाद और भी बढ़ गया। सोसाइटी के कुछ लोगों ने महिला की शिकायत AOA से की तो कि AOA प्रतिनिधि ने पूरा मामला जानने के बाद महिला पर 2 हजार रूपए का जुर्माना लगाया है। साथ ही इस बात की सूचना फ्लैट के मालिक को भी दी गई है। अगर महिला जुर्माने का पैसा जमा नहीं किया तो इसका भुगतान फ्लैट के मालिक को करना होगा। सोसाइटी के लोगों ने इस घटना वीडियो भी बनाया था जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

खबर के मुताबिक नोएडा के सेक्टर 120 आर जी रेजीडेंसी सोसाइटी में एक महिला किरायेदार पब्लिक प्लेस पर डॉग फीडिंग करा रही थी। ऐसा करते देख सोसाइटी के अन्य रेजिडेंट्स ने महिला को रोकने की कोशिश की तो महिला कुछ भी समझने के बजाय उनसे बहस करने लगी। इसी दौरान सोसाइटी के कुछ रेजिडेंट्स ने घटना का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा वीडियो 15 दिन पुराना बताया जा रहा है। वीडियो में दिखाया गया है की एक महिला सोसाइटी में सार्वजनिक स्थान पर डॉग फीडिंग करा रही हैं। वहां पर मौजूद लोगों ने जब ऐसा करने से रोका तो महिला ने उनका विरोध किया। फिर इसी तरह आपस में बहस होने लगी। वीडियो में महिला यह कहते हुए दिख रही है की डॉग फीडिंग कानून के तहत है। आपको बता दें की AOA प्रतिनिधि के पास जब ये मामला पहुंचा तो महिला ने उनकी भी बात सुनने से इंकार कर दिया। रेजिडेंट्स ने बताया की सोसाइटी के बाहर डॉग फीडिंग प्वाइंट बनाया गया है, लेकिन महिला वहां की बजाय सार्वजनिक जगह पर डॉग फीडिंग करा रही थी।

यह देखे वीडियो:

सार्वजनिक जगह पर बच्चे खेलते हैं और बुजुर्ग सुबह शाम टहलने आते हैं। आवारा कुत्तों के आ जाने से लोग अपने आपको असुरक्षित महसूस करते हैं। AOA अध्यक्ष प्रदीप जायसवाल से ने बताया है की सार्वजनिक जगह पर डॉग फीडिंग कराने और गंदगी फैलाने की वजह से महिला किरायेदार पर 2 हजार रूपए का जुर्माना लगाया गया है। साथ ही इस बात की नोटिस फ्लैट के मालिक को भी भेजी गई है। जिन लोगों ने महिला किरायेदार को डॉग फीडिंग कराने से रोका था उन्होंने पुलिस के पास भी महिला की शिकायत की है।

 

यह भी पढ़ें…

Noida News: अब नोएडा जोन की कमान नए ADCP मनीष मिश्रा के हाथों में…

Leave a Reply

Your email address will not be published.