May 14, 2024, 6:19 pm

Noida News: इस सोसाइटी के लोगों के लिए खुशखबरी, अब नहीं आएगी रुकावट

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday December 30, 2023

Noida News: इस सोसाइटी के लोगों के लिए खुशखबरी, अब नहीं आएगी रुकावट

Noida News: नोएडा (Noida) के सेक्टर-110 स्थित लोटस पनाश सोसाइटी में निर्माणाधीन 19 टावर का काम प्राधिकरण द्वारा रोके जाने के बाद बिल्डर हरकत में आ गया है। अब बिल्डर ने नक्शे की समय-सीमा बढ़ाने के लिए प्राधिकरण में आवेदन किया है। इस आवेदन के माध्यम से निर्माण कार्य को पूरा करने के लिए एक्स्ट्रा टाइम देने को बोला गया है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक नोएडा (Noida) के सेक्टर-110 स्थित लोटस पनाश सोसाइटी में निर्माणाधीन 19 टावर का काम प्राधिकरण द्वारा रोके जाने के बाद बिल्डर हरकत में आ गया है। बिल्डर ने प्राधिकरण से नक्शे की समय सीमा को बढ़ाने के लिए प्राधिकरण में आवेदन किया है। बिल्डर ने आवेदन के जरिए निर्माण पूरा करने को अतिरिक्त समय मांगा गया है। पहले पास हुए नक्शे की समय-सीमा समाप्त हो चुकी है। इस परियोजना का काम आईआरपी की निगरानी में चल रहा है। प्राधिकरण अधिकारियों ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है। इसकी प्रक्रिया पूरी कर निर्माण का अतिरिक्त समय दिया जाएगा।

Advertisement
Advertisement

फिलहाल ग्रुप हाउसिंग की यह परियोजना एनसीएलटी में है। यह परियोजना वर्ष 11 में लॉन्च की गई थी। फाइनल नक्शा 13 में पास हुआ था। इसमें टावर समेत अन्य सुविधाओं के निर्माण की मंजूरी प्राधिकरण ने दी थी। नक्शे की समय अवधि 18 तक थी। लेकिन फिर से बिल्डर ने नक्शे की समय सीमा बढ़ाने के लिए आवेदन किया है। बताया जा रहा है की सोसाइटी में कुल करीब 4 हजार फ्लैट बनाए जाने प्रस्तावित हैं। इसमें 12 टावर के निर्माण के साथ ही अधिभोग प्रमाण पत्र जारी हो चुका है।

यह भी पढ़ें…

Noida News: कुतों के झुंड ने महिला पर किया अटैक, वीडियो वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.