April 29, 2024, 2:31 am

Noida News: कुतों के झुंड ने महिला पर किया अटैक, वीडियो वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday December 29, 2023

Noida News: कुतों के झुंड ने महिला पर किया अटैक, वीडियो वायरल

Noida News: नोएडा (Noida) ग्रेटर नोएडा में कुत्तों का आंतक थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक मामला बीते हुए कुछ ही दिन हुए होते है की दूसरा मामला सामने आ जाता है. ताजा मामला नोएडा गोल्डन पाम(Golden palm Society) सोसाइटी से सामने आया है. सोसाइटी में आवारा कुत्तों के झुंड ने एक महिला और उसके डॉगी पर अटैक कर दिया. घटना में कुत्ते ने महिला को दांत गड़ा दिया. जिसके बाद सोसाइटी में हंगामा मच गया. ये पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

क्या है पूरा मामला

बता दें कि नोएडा (Noida) की  गोल्डन पाम सोसाइटी में एक महिला अपने डॉग को लेकर टहलाने निकली थी. तभी आवारा कुत्तों ने महिला पर और डॉगी पर हमला कर दिया. महिला ने किसी तरह अपने पालतू कुत्ते का बचाव किया. बावजूद इसके आवारा कुत्तों ने महिला पर जोरदार हमला कर डाला. जिसके बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने महिला को रेबीज का टीका लगाया है. वहीं, मामले को लेकर पूरी सोसाइटी में हंगामा मचा हुआ है. इसके साथ ही लोग में घटना को लेकर रोष है.

यह देखें वीडियो:

सोसाइटी ऑथरिटी ने बताई ये वजह

मामले को लेकर गोल्डन पाम सोसाइटी के एओए दीपेंद्र चौधरी ने gulynews.com से बात करते हुए बताया कि सोसाइटी में फीडिंग प्वाइंट बनाए गए है. ताकि सोसाइटी के लोग आवारा कुत्तों को कही पर भी खाना न डाले. लेकिन कई लोग लपरवाही करते हुए कही पर भी खाना डाल देते है. जिसे आवारा कुत्ते खाने की खोज में पूरी सोसाइटी में घूमते रहते है. इस मामले को लेकर सोसाइटी में बवाल हुआ है. लेकिन अब लगातार बढ़ रही घटनाओं को देखते हुए सोसाइटी में सख्त नियम कनून बनाए जाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.