May 5, 2024, 2:42 pm

Noida Missing Case: एक हफ्ते से गायब रियल स्टेट एजेंट, पुलिस को अब तक नही मिला कोई सुराख…परेशान हुए परिजन

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday April 9, 2024

Noida Missing Case: एक हफ्ते से गायब रियल स्टेट एजेंट, पुलिस को अब तक नही मिला कोई सुराख…परेशान हुए परिजन

Noida Missing Case: ग्रेटर नोएडा से गुमशुदगी का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक रियल स्टेट एजेंट संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गए, गुमशुदगी को लगभग एक हफ्ता बीत चुका है लेकिन पुलिस अबतक गुमशुदा शख्स को नही खोज पाई है। जिसकी वजह से परिजन बेहद परेशान हैं और उनकी सुनने वाला कोई नही है। पूरा मामला थाना सेक्टर 49 इलाके का बताया जा रहा है।

क्या है पूरा मामला

बतादें,  40 वर्षीय अभिषेक वर्मा (Noida Missing Case) मूलरूप से झारखंड के रहने वाले है और मौजूदा समय में ग्रेटर नोएडा वेस्ट के नामी आम्रपाली लेजर वैली सोसायटी में अपनी पत्नी और दो बच्चो के रहते है, पिछले दिनों अभिषेक की तबीयत खराब थी बीपी की प्रोब्लम बताई जा रही थी, बीते 1 अप्रैल को जरूरी मीटिंग होने के कारण अभिषेक अपने घर से निकले और मीटिंग के लिए सेक्टर 52 पहुंच गए, मीटिंग के बाद अभिषेक ने पत्नी को फोन भी किया और बताया की तबीयत खराब होने की वजह से दवाई खाई है। लेकिन उसके बाद परिवार का अभिषेक से कोई संपर्क नहीं हो पाया।

करीब एक सप्ताह बीतने के बाद भी अभिषेक का पता नही चल पाया है वही अभिषेक के पत्नी का भाई यानी अभिषेक का साला भी ग्रेटर नोएडा वेस्ट के ही इरोज संपूर्णम सोसायटी में रहते है उनके द्वारा अभिषेक की गुमशुदगी को लेकर थाना सेक्टर 49 में मिसिंग रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है, पुलिस अभिषेक का फोन ट्रेस कर रही है। लेकिन अभी तक ऊनी कुछ भी पता नही चला है।

पुलिस का क्या कहना है?

पुलिस के मुताबिक अभिषेक फोन का आखिरी लोकेशन सेक्टर 37 का आ रहा है, वही सीसीटीवी खंगाले पर अभिषेक आखिरी बार नोएडा सिटी सेंटर मेट्रो मोरना के पास देखा गया है, पुलिस का दावा है की जल्द अभिषेक को खोज लेगी। थाना सेक्टर 49 प्रभारी अनुज कुमार सैनी ने बताया की पीड़ित परिवार के अनुसार मिसिंग रिपोर्ट लिख लिया गया है। हमने गुमशुदा को खोजने के लिए टीम भी गठित कर दिया है, फोन को लगातार ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे है, उन्हें जल्द ही खोज लिया जायेगा।

यह भी पढ़ें…

Lift Accident News: 15वें फ्लोर से तीसरे पर बिना रुके पहुंची लिफ्ट, झटका लगा…डर गए लोग

परिजनों का हुआ बुरा हाल

इस मामले में पुलिस के आश्वासन के बाद भी अभिषेक का परिवार परेशान और डरा हुआ है। अभिषेक के साले संदीप सिन्हा ने जानकारी देते हुए बताया की उनके जीजा अभिषेक 1 अप्रैल को घर से निकले थे सेक्टर 52 मीटिंग के लिए उनकी तबियत खराब थी उसके बाद घर नहीं लौटे है पुलिस जांच कर रही है लेकिन 6 दिन बीत गए है हम लोग बहुत डरे हुए है। क्योंकि अभी तक उनका कुछ भी पता नही चला है। कहीं अनू साथ कुछ अनहोनी न हो जाए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.