May 6, 2024, 4:31 pm

Lift Accident News: 15वें फ्लोर से तीसरे पर बिना रुके पहुंची लिफ्ट, झटका लगा…डर गए लोग

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday April 9, 2024

Lift Accident News: 15वें फ्लोर से तीसरे पर बिना रुके पहुंची लिफ्ट, झटका लगा…डर गए लोग

Lift Accident News: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के इलाकों में लिफ्ट के हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। हालांकि, उत्तर प्रदेश सरकार ने लिफ्ट एक्ट की मंजूरी दे दी है। लेकिन इसके बावजूद ऐसी घटनाओं पर ब्रेक नही लग रहा है। हाल ही में ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसाइटी से लिफ्ट हादसे का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है की यहां की एक सोसाइटी में 15वें फ्लोर पर मौजूद लिफ्ट अचानक से बिना रुके तीसरे पर पहुंच गई। जिसे देखकर लोग में अफरा तफरी मच गई।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Lift Accident News) में स्थित फ्रेंच अपार्टमेंट सोसाइटी से लिफ्ट हादसे का चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां के एक अपार्टमेंट के 15 वें फ्लोर पर लगी लिफ्ट अचानक से तीसरे पर पहुंच गई। जिससे सोसाइटी के लोगों में अफरा तफरी का माहौल मच गया।

ऐसे हुआ हादसा

बताया जा रहा है की सोसाइटी में सोमवार को उपर से नीचे आ रही लिफ्ट में अचानक से झटका लगा। इसके बाद लिफ्ट लगातार 15वें फ्लोर से तीसरे फ्लोर पर पहुंच गई। इससे लिफ्ट में सवार लोग सहम गए, एक बुजुर्ग की हालत ज्यादा बिगड़ गई। सोसाइटी में AOA के अध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया की मेंटीनेंस न होने की वजह से लिफ्ट जानलेवा हो रही है। उन्होंने बताया की सोमवार को C टॉवर में 15वें फ्लोर से कुछ लोग और 62 वर्षीय बुजुर्ग लिफ्ट में सवार होकर नीचे ग्राउंड फ्लोर पर आ रहे थे। लेकिन लिफ्ट बिना रुके तीसरे पर पहुंच गई। जिससे उन्हें झटका लगा और वे गिर पड़े। इस मामले में मेंटीनेंस टीम का कहना है की लिफ्ट को जल्द ही ठीक कराया जाएगा ताकि आगे से ऐसा कोई भी हादसा न हो। क्योंकि इस तरह के हादसों में कई बार लोगों की जान भी चली जाती है।

यह भी पढ़ें…

Residents Issues: पार्क में खेल रहे बच्चे पर फ्लैट मालिक ने उठाया हाथ, जानें पूरी खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.