May 2, 2024, 9:53 am

Residents Issues: पार्क में खेल रहे बच्चे पर फ्लैट मालिक ने उठाया हाथ, जानें पूरी खबर

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday April 9, 2024

Residents Issues: पार्क में खेल रहे बच्चे पर फ्लैट मालिक ने उठाया हाथ, जानें पूरी खबर

Residents Issues: आज के दौर में हाउसिंग सोसाइटियों में अक्सर किसी न किसी बात को लेकर लड़ाई झगड़ा होना आम बात हो गया है। लेकिन अगर कोई सोसाइटी के पार्क में खेल रहे मासूम बच्चे पर हाथ उठाए तो वाकई में सोचने वाली बात है। ऐसा ही एक मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अजनारा होम्स सोसाइटी से सामने आया है। जहां पर पार्क में खेल रहे एक बच्चे पर फ्लैट मालिक ने हाथ उठा दिया।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Residents Issues) में विसरख कोतवाली क्षेत्र की अजनारा होम्स सोसाइटी से गुंडागर्दी का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे, की आज के समय में बच्चे कहीं पर भी सुरक्षित नहीं है। चाहें घर हो या बाहर। दरअसल, बताया जा रहा है की इस सोसाइटी में बने किड्स पार्क में कुछ बच्चे खेल रहे थे। आरोप है की फ्लैट मालिक ने बच्चों को खेलने से मना किया। लेकिन जब वे नहीं माने तो फ्लैट मालिक ने गुस्से में एक बच्चे पर हाथ उठा दिया। जिससे बच्चा डर गया और रोने लगा। इसके बावजूद बताया जा रहा है की फ्लैट मालिक बच्चों पर गुस्सा करता रहा।

निवासियों ने किया विरोध

बताया जा रहा है की इस घटना की सूचना जब बच्चे के परिजनों को मिली, तो  सोसाइटी के अन्य निवासियों के साथ सोसाइटी के परिसर में इकट्ठे हुए। सबने मिलकर फ्लैट मालिक का विरोध किया और दुबारा उसे ऐसा करने पर कार्रवाई करने की चेतावनी दी। सोसाइटी के निवासियों का कहना है की किड्स पार्क बच्चों के खेलने के लिए बना है। बच्चे अगर वहां नहीं खेलेंगे तो कहां जायेंगे। बच्चों को पार्क में खेलने से रोकना बिलकुल भी ठीक नहीं है। जो कोई भी ऐसा करता है उसके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

यह भी पढ़ें…

Samosa Lover: खाते हैं समोसा तो हो जाएं सावधान.. क्योंकि यहां समोसे में मिला कंडोम.. तंबाकू और पत्थर, जानिए क्या है पूरा मामला

पहले भी सामने आ चुके हैं ऐसे मामले

बच्चों के साथ मारपीट का यह कोई पहला मामला नहीं है। हाउसिंग सोसाइटियों में पहले भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं, जिनमें बच्चों के साथ मारपीट की घटनाएं सामने आईं हैं। इसीलिए निवासियों का कहना है की ऐसी घटनाओं पर रोक लगाने के लिए कोई पुख्ता कदम उठाए जाने चाहिए। जिससे कोई भी शख्स बच्चों को हानि न पहुंचा सके और बच्चे सोसाइटी में सुरक्षित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.