April 30, 2024, 9:44 pm

National Crime News: 8वीं के स्टूडेंट के साथ दरिंदगी, प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा…हालत गंभीर

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday April 8, 2024

National Crime News: 8वीं के स्टूडेंट के साथ दरिंदगी, प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा…हालत गंभीर

National Crime News: राजधानी दिल्ली के एक स्कूल से इंसानियत को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है।  एक पब्लिक स्कूल में एक 14 साल के नाबालिग के छात्र के साथ बेहरमी का मामला सामना आया है। जहाँ बच्चे के साथ न सिर्फ मारपीट की बल्कि उसके गुप्तांग में लकड़ी की छड़ डाली गई, जिससे उसकी तबियत बिगड़ गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। घटना थाना न्यू अशोक नगर इलाके के एक स्कूल की बताई जा रही है।

क्या है पूरा मामला

दिल्ली पुलिस के (National Crime News) मुताबिक पुलिस को 2 अप्रैल को एक शिकायत मिली कि एक पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के आपसी झगड़े में एक बच्चे के साथ दरन्दगी की गई जिसके आरोप साथी छात्र पर ही है। जिसको बाद मे पुलिस में पकड़ लिया और जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने पेश किया गया। पुलिस के मुताबिक छात्रों का आपसी झगड़ा 13 मार्च और 18 मार्च को हुआ था जिसके करीब 12 दिन बाद एक पीड़ित छात्र की तबियत बिगड़ गई और उसके परिवार ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया तब पता चला कि बच्चे के गुप्तांग में लकड़ी की छड़ डाली गई है जिससे उसकी आंतो में घाव हो गया है। बच्चे का इलाज पास के मानस हॉस्पिटल में चल रहा है।

निर्भया जैसी वारदात को दिया अंजाम

पीड़ित स्टूडेंट की मां का कहना है की मेरे बच्चे के साथ ऐसी बर्बरता हुई है, जैसी निर्भया के साथ हुई थी। वही सब मेरे बच्चे के साथ हुआ है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। परिजनों का कहना है की उनके बच्चे के साथ न्याय होना चाहिए। आरोपी स्टूडेंट्स पर कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।

यह भी पढ़ें…

National Crime News: सामान देने आए डिलीवरी ब्वॉय के सीने में मारी चाकू, इस बात से नाराज था युवक

वारदात में शामिल हैं कई छात्र

पुलिस को मिली शिकायत मे एक से ज्यादा आरोपी छात्र होने का आरोप है लेकिन पुलिस का कहना है कि अभी एक छात्र को पकड़ा है और आगे की जांच जारी है। इस मामले स्कूल के स्टाफ और प्रिंसिपल से भी पूछताछ की गई है। हालांकि घटना की सूचना करीब 2 हफ्ते बाद पुलिस के संज्ञान में आयी है तो पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज पुलिस को नही मिल पाए है लेकिन पुलिस ने डीवीआर को सीज किया है साथ ही पुलिस का कहना है कि जिस मौके पर ये वारदात हुई है वहां कैमरा नही था। फिलहाल छात्र खतरे से बाहर है। पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा है और बाकी की पहचान की जा रही है। उन्हें भी जल्द से जल्द पकड़ा जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.