May 3, 2024, 4:37 am

National Crime News: सामान देने आए डिलीवरी ब्वॉय के सीने में मारी चाकू, इस बात से नाराज था युवक

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday April 8, 2024

National Crime News: सामान देने आए डिलीवरी ब्वॉय के सीने में मारी चाकू, इस बात से नाराज था युवक

National Crime News: इंसान है तो सामाजिक जानवर ही, हिंसा मारपीट समाज में बढ़ रही है और आगे विश्वयुद्ध भी तो देखने हैं न। बर्दाश्त करने की कूवत खतम हो रही है। देखिए हमारे आपके आस पास की घटनाएं क्या इशारा कर रहीं। हाल ही में इंसानियत को शर्मसार करने करने वाला मामला सामने आया है। जिसमे एक मामूली सी बात को लेकर एक युवक ने घर पर सामान देने आए डिलिवरी बॉय के सीने में चाकू मार दी। डिलीवरी बॉय का कसूर बस इतना था की वह घर का एड्रेस पता करने के लिए बार बार फोन कर रहा था।

क्या है पूरा मामला

बता दें, नोएडा (National Crime News) के सेक्टर 77 स्थित अंतरिक्ष फॉरेस्ट सोसाइटी से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। इस सोसाइटी में सामान देने आए डिलीवरी बॉय को एक युवक ने चाकू मार दिया। सीने में चाकू लगने से घायल डिलिवरी बॉय को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

एफआईआर हुई दर्ज, पुलिस ने लिया एक्शन

पीड़ित सोरखा निवासी आशीष कुमार की शिकायत पर कोतवाली सेक्टर-113 पुलिस ने सोसाइटी निवासी शोभित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि डिलीवरी बॉय के बार-बार फोन करने से नाराज खरीदार ने उस पर चाकू से वार कर दिया। पुलिस को दी शिकायत में आशीष ने कहा कि शनिवार को अमेजाॅन की तरफ से डिलीवरी लेकर सेक्टर-77 स्थित अंतरिक्ष फॉरेस्ट सोसाइटी पहुंचा था। वहां पहुंचकर शोभित नामक कस्टमर को फोन कर सामान लेने के लिए बुलाया। शोभित ने कुछ देर में आने की बात कही। करीब 15 मिनट तक शोभित नहीं आया तब आशीष ने फिर से फोन किया।

यह भी पढ़ें…

Dry Day News: 7 दिन बंद रहेगीं शराब की दुकानें? जानिए क्या कहता है अप्रैल से जून का ‘ड्राई-डे कैलेंडर’

इस पर शोभित ने जल्द आने की बात कही। इसके बाद भी 10 मिनट तक शोभित नहीं आया। फिर फोन करने पर शोभित नाराज हो गया। आरोप है कि शोभित ने नीचे इंतजार कर रहे डिलीवरी बॉय के सीने में चाकू मार दिया। चाकू लगने से आशीष गिर पड़ा और बेहोश हो गया। उसे तुरंत पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.