October 4, 2022, 3:34 am

Noida: सोसाइटी में मेंटेनेंस चार्ज बढ़ा.. निवासियों का जबरदस्त गुस्सा फूटा

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday April 18, 2022

Noida: सोसाइटी में मेंटेनेंस चार्ज बढ़ा.. निवासियों का जबरदस्त गुस्सा फूटा

गौतमबुद्धनगर के नोएडा के सेक्टर 74 स्थित सुपरटेक केपटाउन (Supertech Capetown)  सोसाइटी में मेंटेनेंस चार्ज बढ़ाने के नाम पर जबरदस्त हंगामा मचा है। मेंटेनेंस एजेंसी YG Estate के कैम चार्ज बढ़ाने के फैसले के बाद सोसाइटी के रेजिडेंट्स बेहद गुस्से में है।
रेजिडेंट्स सोसाइटी के अलग-अलग व्हाट्सएप ग्रुप पर मेंटेनेंस एजेंसी YG Estate के खिलाफ हल्ला बोल की प्लानिंग में जुटे हैं।

यह भी पढ़ें:-  केपटाउन सोसाइटी में बढ़ा मेंटेनेंस चार्ज, रेजिडेंट्स का जबरदस्त विरोध। 

Noida: केपटाउन सोसाइटी में बढ़ा मेंटेनेंस चार्ज, रेजिडेंट्स का जबरदस्त विरोध।

 

सोसाइटी के CS-10 टॉवर में रहने वाले योगित चोपड़ा ने आगामी शनिवार-रविवार को इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने के लिए निवासियों का आह्ववान किया है। तो CS-4 टॉवर में रहने वाले शैलेंद्र पांडे ने मेंटेनेंस एजेंसी के कामकाज के तरीके पर सवाल उठाते हुए बीते 5 साल के कैम चार्ज का हिसाब मांगा है। निवासियों के गुस्से का आलम यह है कि लोग उमस भरी गर्मी में विरोध प्रदर्शन करने के लिए उतारू नजर आ रहे हैं।
सोसाइटी के ही CS-9 टॉवर में रहने वाले अभिनव शर्मा ने तुरंत एओए चुनाव कराकर सोसाइटी मेंटेनेंस को हैंडओवर करने की मांग की है। इसके साथ ही सीएम-2 टॉवर में रहने वाले नवीन दुबे ने भी मेंटनेंस के एकतरफा फैसले की आलोचना की है। सोसाइटी के CM-4 टॉवर में रहने वाले विमल भारद्वाज ने भी मेंटेनेंस के फैसले पर सवाल खड़ा किया है और इस बारे में मेंटेनेंस हेड अरुण चौहान से बात करने के लिए निवासियों को आह्वाण किया है।


बता दें कि सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी में मेंटनेंस एजेंसी YG Estate ने अचानक से मेंटेनेंस चार्ज 2.25 रु./स्कवायर फीट से बढ़ाकर चार्ज 2.60 रु./स्कवायर फीट कर दिया है। मेंटनेंस के इसी फैसले के बाद सोसाइटी में आर-पार का माहौल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.