May 4, 2024, 8:01 pm

Lok Sabha Election 2024: डेमोक्रेसी डिस्काउंट, मतदान करें रेस्तरां में दो दिन खाने के बिल पर पाएं भारी छूट

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday April 25, 2024

Lok Sabha Election 2024: डेमोक्रेसी डिस्काउंट, मतदान करें रेस्तरां में दो दिन खाने के बिल पर पाएं भारी छूट

Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनावों का माहौल है। मतदान के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए जिला प्रशासन के साथ अलग-अलग संस्थाएं भी अभिनव प्रयोग कर रही हैं। इसी क्रम में नेशनल रेस्तरां एसोसिएशन आफ इंडिया (एनआरएआई) के नोएडा चैप्टर ने मतदान करने वाले ग्राहक के लिए डेमोक्रेसी डिस्काउंट ऑफर लॉन्च किया है। इसके तहत 26 व 27 अप्रैल को संस्था से जुड़े नोएडा व ग्रेटर नोएडा के 50 रेस्तरां में 20 प्रतिशत छूट मिलेगी।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा (Lok Sabha Election 2024) और ग्रेटर नोएडा में मतदान के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए जिला प्रशासन के साथ अलग-अलग संस्थाएं भी अभिनव प्रयोग कर रही हैं। इसी क्रम में नेशनल रेस्तरां एसोसिएशन आफ इंडिया (एनआरएआई) के नोएडा चैप्टर ने मतदान करने वाले ग्राहक के लिए डेमोक्रेसी डिस्काउंट ऑफर लॉन्च किया है। इसके तहत 26 व 27 अप्रैल को संस्था से जुड़े नोएडा व ग्रेटर नोएडा के 50 रेस्तरां में 20 प्रतिशत छूट मिलेगी।

मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए विशेष अभियान…

इस मामले में संस्था के नोएडा चैप्टर के अध्यक्ष वरुण खेड़ा ने बताया कि लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए यह विशेष अभियान शुरू किया है। हम चाहते हैं कि गौतमबुद्ध नगर लोकसभा के मतदाता सर्वाधिक मतदान कर एक रिकॉर्ड कायम करें।

यह भी पढ़ें…

Mutual Fund KYC: केवाईसी नही कराई तो म्यूचुअल फंड हो जाएगा होल्ड, ऐसे करें चेक…

दो दिन मिलेगी खाने पर छूट

ऐसे में मतदाता पहचान पत्र के अनुसार, नोएडा के निवासी व उंगली में मतदान की स्याही दिखाने वाले ग्राहकों को खाने पर 20 प्रतिशत छूट दी जाएगी। यह छूट शुक्रवार और शनिवार को मिलेगी। छूट देने वाले सभी रेस्तरां के बाहर इसका पोस्टर लगा रहेगा।

कम रहता है मतदान प्रतिशत

मतदान को लेकर जिले के मतदाताओं से अपील की गई है कि मतदान कर अपने परिवार के साथ इस छूट का लाभ उठाएं। बता दें कि गौतमबुद्ध नगर संसदीय क्षेत्र का एक बड़ा हिस्सा शहरी मतदाताओं का है और इनका मतदान प्रतिशत हर बार सबसे कम रहता है। ऐसे में एनआरएआई की यह अपील शहरी मतदाताओं को प्रेरित करने में अहम साबित हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.