May 5, 2024, 1:52 pm

Lok Sabha Election 2024: यूट्यूबर मनीष कश्यप बीजेपी में हुए शामिल, इन इलाकों में करेंगे चुनाव प्रचार

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday April 25, 2024

Lok Sabha Election 2024: यूट्यूबर मनीष कश्यप बीजेपी में हुए शामिल, इन इलाकों में करेंगे चुनाव प्रचार

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनावों के मद्देनजर तमाम सियासी अटकलों के बीच यूट्यूबर मनीष कश्यप (Manish Kashyap) ने भाजपा ज्वॉइन कर ली है। वह अपनी मां के साथ दिल्ली पहुंचे थे जहां उन्होंने भाजपा कार्यालय में मनोज तिवारी और संजय मयूख के सामने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

क्या है पूरा मामला

बतादें, बिहार (Lok Sabha Election 2024) की एक प्रमुख यूट्यूब हस्ती मनीष कश्यप आज सुबह लगभग 11 बजे भाजपा नेता मनोज तिवारी और अनिल बलूनी की उपस्थिति में आधिकारिक तौर पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। बिहार के मशहूर यूट्यूबर मनीष कश्यप बीजेपी नेता मनोज तिवारी के साथ दिल्ली पहुंचे।

बीजेपी ज्वॉइन करने के बाद क्या बोले मनीष कश्यप

बीजेपी ज्वॉइन करने के बाद मनीष कश्यप ने कहा कि इन लोगों की वजह से ही मैं जेल से निकल पाया और मेरे जीवन के बुरे दिन खत्म हो पाए इसलिए मैं भाजपा में शामिल हुआ। बिहार को मजबूत करना है। भाजपा के साथ मिलकर अब मैं बिहार को मजबूत करूंगा।

मनोज तिवारी ने मनीष कश्यप की तारीफ की

यूट्यूबर मनीष कश्यप के भाजपा में शामिल होने पर भाजपा नेता मनोज तिवारी ने कहा कि मनीष कश्यप जैसा व्यक्ति जो जनता के सरोकार को उठाता है, वो भाजपा के साथ है। मैं मनीष को जानता हूं, वे गरीबों का भला चाहते हैं और गरीबों का भला करने के लिए वे पीएम मोदी के साथ जुड़े हैं। हम उनका बहुत ख्याल रखेंगे और सम्मान करेंगे।

यह भी पढ़ें…

Ramnavami Violence: रामनवमी हिंसा पर हाईकोर्ट की सख्त टिप्पणी, कहा- हम रद्द कर देंगे चुनाव

जेल भी जा चुके हैं पहले…

फर्जी वायरल वीडियो के प्रसार से संबंधित एक मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने पर कश्यप को कानूनी परेशानियों का सामना करना पड़ा। अपनी रिहाई से पहले उन्होंने लगभग 9 महीने जेल में बिताए। इसके बावजूद, वह वर्षों से बिहार के विभिन्न सामाजिक मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करते हुए लगभग 8.75 मिलियन ग्राहकों के साथ यूट्यूब पर मजबूत उपस्थिति बनाए हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.