April 30, 2024, 12:32 am

Lift Broke Down News: सोसाइटी के टॉवर में लगी लिफ्ट हुई खराब, निवासियों को हो रही परेशानी

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday April 14, 2024

Lift Broke Down News: सोसाइटी के टॉवर में लगी लिफ्ट हुई खराब, निवासियों को हो रही परेशानी

Lift Broke Down News: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के इलाकों की हाउसिंग सोसाइटियों में प्रोपर मेंटीनेंस के अभाव से लिफ्ट खराब होने के मामले आय दिन सामने आ रहे हैं। हाल ही में ग्रेयर नोएडा वेस्ट की एक सोसाइटी से लिफ्ट खराब होने की घटना सामने आई। यहां के टॉवर में लगी लिफ्ट के अचानक खराब हो जाने से निवासियों को आने जाने में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, पिछले कुछ दिनों से (Lift Broke Down News) दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के इलाकों की हाउसिंग सोसाइटियों से लिफ्ट खराब होने के मामले अकसर सामने आ रहे है। जिसकी वजह से सोसाइटी के निवासियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। ऐसी ही एक घटना ग्रेटर नोएडा वेस्ट की विक्ट्री वन सेंट्रल सोसाइटी से सामने आई है। यहां के 19 मंजिला टॉवर में लगी लिफ्ट अचानक से खराब हो गई, जिसकी वजह से टॉवर में रहने वाले निवासियों खासतौर पर बच्चे, बुजुर्ग और महिलाओं को आने जाने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें…

QR Code Locket News: दिव्यांग लापता बच्चा QR Code की मदद से पहुंचा घर, जानें पूरी खबर

19 मंजिला टॉवर में लगा रखी है सिर्फ एक लिफ्ट

इस मामले में निवासियों ने बताया की सोसाइटी के इस 19 मंजिला टॉवर में बिल्डर ने सिर्फ एक लिफ्ट लगा रखी है। जबकि दूसरी जगह लिफ्ट के स्थान पर सिर्फ एक पोस्टर लगा रखा है। इस मामले में कई बार बिल्डर को बताया भी गया की दूसरी लिफ्ट लगा दीजिए लेकिन बिल्डर हर बार इस बात को टालता रहा। जिसका फल अब सभी लोगों को भुगतना पड़ रहा है। लोगों का कहना है कि लिफ्ट का लंबे समय से प्रोपर मेंटीनेंस और रखरखाव नही हुआ है। यही वजह है की लिफ्ट अचानक से खराब हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.