April 30, 2024, 1:38 am

Portable AC News: गर्मियों में ठंड का होगा अहसास, आ गया नया सस्ता और पोर्टेबल AC…

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday April 14, 2024

Portable AC News: गर्मियों में ठंड का होगा अहसास, आ गया नया सस्ता और पोर्टेबल AC…

Portable AC News: गर्मियों की शुरुआत ही चुकी है। ऐसे में अगर आप AC खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है।आज हम आपको पोर्टेबल AC के बारे में जानकारी देने वाले हैं। आपके लिए इसे खरीदना काफी आसान हो जाता है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, गर्मियों की शुरुआत ही चुकी है। अगर आप कोई नया एसी (Portable AC) खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो हम कुछ ऐसे ऑप्शन आपको बताने जा रहे हैं जो सबसे अलग हैं। क्योंकि इसे आपको कहीं पर टांगने की जरूरत नहीं होती है। आप इसे कूलर की तरह कमरे के किसी भी कोने में रख सकते हैं। इन एसी की कीमत भी बहुत ज्यादा नहीं है। यही वजह है कि आपके लिए इन्हें खरीदना भी काफी आसान होगा। आइए जानते हैं इसके कुछ नए मॉडल्स के बारे में….

Croma 1.5 Ton Portable AC

अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो घर बैठे ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं। क्रोमा की साइट से खरीदने पर आपको 43,990 रुपए खर्च करने होंगे। जबकि इस एसी कीमत 50 हजार रुपए है। कॉपर कंडेंसर की वजह से आपको कूलिंग काफी अच्छी मिलेगी और ये आसानी से रिपेयर भी किया जा सकता है। डिजाइन के लिहाज से भी ये काफी अच्छा ऑप्शन साबित होता है।

Blue Star 1 Ton Portable AC

दमदार कूलिंग वाला एसी सर्च कर रहे हैं तो आज ही इसे अपनी लिस्ट में शामिल कर लें। क्योंकि ब्लू स्टार के एसी हर लिहाज से अच्छे साबित होते हैं। बिजली बचाने के लिए भी ये अच्छा ऑप्शन साबित होते हैं। इसे खरीदने के लिए आपको 33,990 रुपए खर्च करने होंगे। जबकि इसकी MRP 39,000 रुपए है। पोर्टेबल होने की वजह से ये ज्यादा जगह भी नहीं घेरता है। यही वजह है कि ये काफी अच्छा ऑप्शन साबित होता है।

यह भी पढ़ें…

Lift Broke Down News: सोसाइटी के टॉवर में लगी लिफ्ट हुई खराब, निवासियों को हो रही परेशानी

Lloyd 1 Ton 3 Star Portable AC

इस एसी को खरीदने के लिए 39,990 रुपए खर्च करने होंगे। साथ ही इस पर आपको कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। फ्लिपकार्ट से ऑर्डर करेंगे तो फास्ट डिलीवरी के साथ जल्दी पहुंच भी जाएगा। इस पर 1 साल की वारंटी भी मिल रही है। क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर अलग से डिस्काउंट मिलने वाला है। 1 टन की वजह से बिजली की खपत भी काफी कम होती है। कंपनी दावा करती है कि ये 15% तक बिजली की बचत करता है। डिजाइन भी इसका काफी अच्छा दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.