May 16, 2024, 3:35 pm

Lift Accident News: फिर अटकी लिफ्ट, काफी समय तक फंसी रहीं दो लड़कियां

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday April 11, 2024

Lift Accident News: फिर अटकी लिफ्ट, काफी समय तक फंसी रहीं दो लड़कियां

Lift Accident News: देश के कई राज्यों में लिफ्ट एक्ट होने के बावजूद शहरों की हाउसिंग सोसाइटियों से लिफ्ट हादसे के लगातार सामने आ रहे हैं। हाल ही में फरीदाबाद की एक सोसाइटी से लिफ्ट हादसे का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां की एक सोसाइटी में लगी लिफ्ट में दो लड़कियां अचानक से फंस गईं। वे काफी समय तक लिफ्ट में फंसी रहीं। मेंटीनेंस स्टाफ की मदद से बड़ी मुश्किल से उन्हें बाहर निकाला गया।

क्या है पूरा मामला

बतादें, हरियाणा में फरीदाबाद (Lift Accident News) की रॉयल हेरिटेज सोसाइटी के टॉवर नंबर 8 में लगी लिफ्ट अचानक से रुक गई। जिसकी वजह से लिफ्ट में सवार दो लड़कियां उसमे फस गईं। घटना की जानकारी होने पर सोसाइटी के लोगों ने मेंटीनेंस स्टाफ को सूचना दी। मेंटीनेंस स्टाफ ने मौके पर पहुंच कर करीब 10 मिनट बाद लड़कियों को मुश्किल से बाहर निकाला। बाहर निकलने पर लड़कियों ने बताया की जैसे ही वे लिफ्ट के अंदर सवार हुईं उसके कुछ सेकंड बाद उससे आवाज आई और लिफ्ट रुक गई। जिसकी वजह से वे उसी ने फंसी रहीं। लड़कियों ने बताया की लिफ्ट में फंसने के दौरान ये बहुत ही डरावना अनुभव था। ऐसे हादसों में कई बार जान भी चली जाती है।

यह भी पढ़ें…

Lok Sabha Election 2024: चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी प्रत्याशी ने लड़की को किया Kiss, मच गया बवाल

अक्सर सामने आते रहते हैं ऐसे हादसे

हाउसिंग सोसाइटियों में लिफ्ट हादसे के मामले अक्सर सामने आते रहते हैं। कई बार ऐसे हादसों में जरा सी भी चूक होने पर इंसान की जान भी चली जाती है। निवासियों का कहना है की ऐसे हादसों पर ब्रेक लगाने के लिए प्रशासन की सख्त कदम उठाने चाहिए। ज्यादातर हादसे लिफ्ट के सही रख रखाव न होने की वजह से होते हैं। इसलिए मेंटीनेंस टीम को और भी ज्यादा अलर्ट रहने की आवश्यकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.