May 20, 2024, 3:41 am

Lok Sabha Election 2024: चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी प्रत्याशी ने लड़की को किया Kiss, मच गया बवाल

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday April 11, 2024

Lok Sabha Election 2024: चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी प्रत्याशी ने लड़की को किया Kiss, मच गया बवाल

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनावों को लेकर पूरे देश में प्रचार प्रसार चल रहा है। ऐसे में  को किस करते हुए एक बीजेपी प्रत्याशी का फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं इस फोटो को राज्य की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होने के बाद बंगाल की राजनीति में इस मुद्दे को लेकर बवाल शुरू हो गया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के लिए देशभर में प्रत्याशी जोर शोर से चुनाव-प्रचार में जुटे हुए हैं। इस बीच पश्चिम बंगाल के उत्तरी मालदा में एक मामले ने तूल पकड़ लिया है। यहां भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उम्मीदवार पर चुनाव प्रचार के दौरान एक लड़की को किस करने का आरोप लगा है।

फोटो हुआ वायरल..

लड़की को किस करते बीजेपी प्रत्याशी का फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं इस फोटो को राज्य की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होने के बाद बंगाल की राजनीति में इस मुद्दे को लेकर बवाल शुरू हो गया है। विवाद बढ़ने के बाद अब बीजेपी प्रत्याशी ने इसे एक साजिश करार देते हुए लड़की को रिश्तेदार और बेटी जैसी बताया है। लेकिन इसके बावजूद भी राजनेता एक दूसरे पर इस बात को लेकर निशाना साधने पर लगे हुए हैं।

यह भी पढ़ें…

Chaitra Navratri 2024: नवरात्रि के तीसरे दिन मां चंद्रघंटा को ऐसे करें प्रसन्न, जानें पूजा विधि और मंत्र

TMC के नेता ने जमकर साधा निशाना

जानकारी के मुताबिक घटना उत्तरी मालदा के श्रीहिपुर गांव की है। यहां से बीजेपी ने खगेन मुर्मू को टिकट दिया है। घटना पर TMC के जिला उपाध्यक्ष दुलाल सरकार ने कहा है कि वह तस्वीर वायरल हुई है। इसमें मालदा उत्तर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार और सांसद वहां खुलेआम एक लड़की को किस करते नजर आ रहे हैं। बंगाली संस्कृति के लिए यह एक निंदनीय घटना है। TMC नेता दुलार सरकार ने कहा,’वोट मांगते समय ऐसी घटनाएं घटेंगी तो जीतकर भी उनकी मानसिकता कैसी होगी? लोग इसका चुनावों में फैसला करेंगे।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.