May 9, 2024, 1:46 am

कंगना ने बताया तुषार को अपना सबसे बड़ा सपोर्ट, आखिर क्या है वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday April 17, 2022

कंगना ने बताया तुषार को अपना सबसे बड़ा सपोर्ट, आखिर क्या है वजह

Kangana’s lockup show: अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रणौत इस समय ऑल्ट बालाजी पर देखे जाने वाला अपने शो लॉकअप (Lockup) को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में लॉकअप में, एकता कपूर अपने भाई तुषार कपूर के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म के पांच साल पूरे होने की खुशी पहुंची।

इस दौरान शो के 300 मिलियन व्यूज पूरे होने का भी जश्न मनाया गया। लेकिन खास बात तो ये कि कंगना रणौत ने शो के दौरान एक खुलासा किया। जो और किसी से नहीं बल्कि तुषार कपूर से है। कंगना ने कहा कि तुषार फिल्म इंडस्ट्री में उनके सबसे बड़े सपोर्टर हैं।
तुषार ने कंगना की जेल में एंट्री ली और सभी कंटेस्टेंट्स से मुलाकात की। तुषार कपूर ने कहा, ‘मुझे पता था कि मंदाना बहुत शरारती है। लेकिन यहां आकर मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं मैडम तुसाद म्यूजियम में हूं और सभी मूर्तियां जिंदा हो गई हैं।

इसके बाद तुषार ने कंगना दे बात करते हुए कहा कि मैं आपसे बात करने के लिए बहुत एक्साइटेड था। उन्होंने ये भी कहा कि आप मेरी पसंदीदा एक्ट्रेसेस में से एक हैं। मैं हमेशा आपकी फिल्में देखने के बाद ट्वीट करता हूं। तो तुषार की इस बात पर कंगना ने मुस्कुराते हुए कहा दिया कि तुषार से बड़ा सपोर्ट और कोई नहीं नहीं है फिल्म इंडस्ट्री में मेरा( कंगना)।

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर छाया है सिर्फ KGF 2 का जलवा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.