May 9, 2024, 8:07 pm

Noida: केपटाउन सोसाइटी की दानपेटी खुली। इतनी रकम चंदे में जमा हुई

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday April 17, 2022

Noida: केपटाउन सोसाइटी की दानपेटी खुली। इतनी रकम चंदे में जमा हुई

Temple Donation Box : गौतमबुद्ध नगर के नोएडा के सेक्टर 74 स्थित केपटाउन सोसाइटी (Supertech Capetown) में 17 अप्रैल को श्रीराम-जानकी मंदिर की दानपेटी खोली गई।  सुबह 11.30 बजे मंदिर प्रबंधक, सोसाइटी मेंटनेंस एजेंसी और निवासियों की मौजूदगी में मंदिर की यह दान पेटी खोली गई। सोसाइटी के तमाम लोगों की मौजूदगी में इस कार्यक्रम को किया गया। इस दौरान निवासियों ने बढ़चढ़कर इसमें हिस्सा लिया और दान-पेटी से निकाली गई रकम की गिनती की गई।

यह भी पढ़ें:- राम मंदिर निर्माण की पहली तस्वीर, अयोध्या की EXCLUSIVE तस्वीर

जल्द पूरा होने वाला है राम मंदिर का निर्माण। ट्रस्ट ने शेयर की तस्वीरें।

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक मंदिर की दानपेटी से लगभग 7.30 लाख रुपये निकले हैं। करीब 6 घंटे से भी ज्यादा चली इस गिनती में युवा, बुजुर्ग और महिला रेजिडेंट्स ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। इस दौरान अलग-अलग टीम बनाकर लोगों ने इस रकम की गिनती की। पूरी गिनती की मंदिर कार्यसमिति ने वीडियोग्राफी भी की। मंदिर मैनेजमेंट और CARWA टीम के सदस्य सुबोध शर्मा ने जानकारी दी है कि इस रकम को जल्द से जल्द मंदिर के बैंक खाते में जमा करा दिया जाएगा। इसी रकम से आगे मंदिर के विकास का काम किया जाएगा।

बता दें कि दान पेटी को खोलने से पहले मंदिर से जुड़े लोगों ने अपनी तैयारी पूरी कर ली थी। बाकायदा दान पेटी खोलने से पहले केपटाउन सोसाइटी के सभी टॉवरों और सभी वर्गों के लोगों से इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने की अपील की गई थी। इसके लिए सोशल मीडिया के अलग-अलग माध्यम के जरिए जानकारी भी दी गई थी। इसके पहले 20 फरवरी को सुबह 11.30 बजे मंदिर की दानपेटी खोलने का कार्यक्रम रखा गया था। लेकिन बाद में इस कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें:- मंदिरों में मुस्लिम दुकानदार बैन। धार्मिक असमानता के बैनर लगे

 

मंदिरों में मुस्लिम दुकानदार बैन। धार्मिक असमानता के बैनर लगे

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.