May 15, 2024, 4:20 pm

Greater Noida News: दो साल की लंबी मशक्कत के बाद आखिर 500 परिवारों को मिल ही गई सोसाइटी में पार्किंग की जगह…

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday December 12, 2023

Greater Noida News: दो साल की लंबी मशक्कत के बाद आखिर  500 परिवारों को मिल ही गई सोसाइटी में पार्किंग की जगह…

Greater Noida News: हाल ही में नोएडा के ग्रेनो वेस्ट इलाके से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर के अनुसार सेक्टर टेक जोन 4 में स्थित आम्रपाली सेंचुरियन लो राइज सोसाइटी में करीब 500 लोगों को पार्किंग की जगह मिल गई है। ये सोसाइटी के लोगों के लिए बेहद राहत भरी खबर है। आपको बता दें इससे पहले लोगों को सोसाइटी में वाहन पार्किंग की इजाजत नहीं थी।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक सेक्टर टेक जोन 1 में स्थित आम्रपाली सेंचुरियन लो राइज सोसाइटी में लोगों को अब वाहन पार्किंग की अनुमति मिल गई है। ये अनुमति सोसाइटी में रहने वाले 500 परिवारों को 2 सालों के लंबे संघर्ष के बाद दी गई है। इससे पहले लोगों को वाहन पार्किंग को लेकर बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। आपको बता दें की सोसाइटी में रहने वाले लोगों को सोसाइटी ने अपने वाहन पार्क करने की सुविधा नहीं प्राप्त थी। कुछ लोग अपने घरों में जैसे तैसे वजन पार्क करते थे। पार्किंग की दिक्कतों से निजात पाने के लिए लोगों का संघर्ष आज से करीब पांच साल पहले शुरू हुआ था, जिसको सफलता अब मिल पाई है। AOA पिछले करीब दो साल से एनबीसीसी और कोर्ट रिसीवर से सोसाइटी परिसर में पार्किंग की मांग कर रही थी।

एनबीसीसी और कोर्ट रिसीवर की सहमति के बाद रविवार को लोगों को परिसर में पार्किंग की सुविधा दी गई। सोसाइटी के लोगों के अनुसार सोसाइटी में करीब 600 फ्लैट है जिनमे मौजूदा समय में करीब 530 परिवार रहते हैं। सोसाइटी में पार्किंग को लेकर शुरुआत से ही समस्या बनी हुई थी। कई लोगों को मजबूरी में बाहर ही अपनी गाडियां पार्क करनी पड़ती थीं। ये संघर्ष नवंबर 2021 से चल रहा था जिसे अब जाकर सफलता मिली है।

यह भी पढ़ें…

Ghaziabad News: हिंडन एयरफोर्स बेस की बाउंड्री के पास खोदा गया चार फुट गहरा गड्ढा

Leave a Reply

Your email address will not be published.