April 26, 2024, 6:44 am

Girls fight for boyfriend: बॉयफ्रेंड को लेकर लड़कियों का झगड़ा, 5 दोस्तों ने मिलकर एक लड़की को पीटा

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday November 29, 2022

Girls fight for boyfriend: बॉयफ्रेंड को लेकर लड़कियों का झगड़ा, 5 दोस्तों ने मिलकर एक लड़की को पीटा

Girls fight for boyfriend: बिहार के सोनपुर मेले का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. बिहार (Bihar) के सारण जिले से लड़कियों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है. जहां मेले में पांच लड़कियाें ने मिलकर एक लड़की को बेरहमी से पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि यह झगड़ा बॉयफ्रेंड को लेकर हुआ. मौके पर मौजूद किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. लड़कियां कहां की है, उनकी पहचान अबतक नहीं हो पाई है.

क्या है मामला ?  

बिहार (Bihar) के सारण जिले से लड़कियों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कुछ लड़कियां मिलकर एक लड़की को जमकर पीट रही हैं. कोई पैर से मार रहा है तो कोई मुक्केबाजी कर रहा है. तो कोई बाल खींचकर लड़की को नीचे गिराने की कोशिश कर रही है. इस दौरान एक लड़का इस लड़ाई को छुड़वाने की कोशिश कर रहा है पर लड़किया उसे पीटे जा रही हैं. बताया जा रहा है कि यह झगड़ा बॉयफ्रेंड को लेकर हुआ.

पढ़ें: https://gulynews.com/eating-fast-food-can-cause-cancer/

जानकारी के मुताबिक 5 लड़कियों ने एक लड़की को इसलिए मारा क्योंकि उसने किसी के बॉयफ्रेंड को अपना बॉयफ्रेंड बना लिया था और वो मेले में उसके साथ घूम रही थी. इस बात को लेकर लड़कियों ने उसे मेले में सबके सामने पीट दिया. सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को देखकर लोग हैरान रहे गए. लड़कियां कहां की है, उनकी पहचान अबतक नहीं हो पाई है.

लड़कियों को समझाता रहा युवक

युवक भी असमंजस में पड़ गया था. आस-पास के लोग अचानक से मारपीट कर रही लड़कियों को देखकर हैरान रह गए.  हालांकि, लड़कियों के साथ एक युवक भी था. वह लड़कियों को मारपीट से रोकने का प्रयास कर रहा था. बताया जा रहा है कि इनमें पहले बहस हुई  फिर मारपीट शुरू हो गई. थप्पड़ और घूंसे चलने शुरू हो गए. ये तमाशा देख रहे लोगों ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.