May 1, 2024, 1:40 am

बेंगलुरू में स्कूली छात्राएं आपस में भिड़ीं, एक-दूसरे को पटक-पटक कर पीटा

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday May 18, 2022

बेंगलुरू में स्कूली छात्राएं आपस में भिड़ीं, एक-दूसरे को पटक-पटक कर पीटा

Girl students fought on road in bengaluru: बेंगलुरु के एक स्कूल की छात्राएं बीच सड़क पर भिड़ गईं. इस लड़ाई के दौरान लड़कियों के बीच जमकर लात-घूंसे और थप्पड़ चले. स्कूली यूनिफॉर्म में लड़ती हुई छात्राओं का वीडियो आसपास मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया. सोशल मीडिया पर भी अब इस मारपीट के वीडियोज को शेयर किया जा रहा है. कुछ छात्र और राहगीर लड़कियों के बीच बीच-बचाव करते नजर आए लेकिन फिर उनकी लड़ाई काफी देर तक जारी रही.

पूरा वीडियो यहां देखें :-

जानकारी के मुताबिक बेंगलुरु के मशहूर बिशप कॉटन गर्ल्स स्कूल की छात्राओं के बीच यह मारपीट हुई है. छात्राओं के दो गुटों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, जिसके चलते लड़कियों के दोनों पक्ष बीच सड़क पर भिड़ गए. इस दौरान स्कूली यूनिफॉर्म में छात्राएं एक-दूसरे के बाल खींचते और हिंसक रूप से मारपीट करती नजर आईं.

यह भी पढ़ें:-

गाड़ी चलाते हैं तो सावधानी बरतें, नोएडा में इतने जगहों पर CCTV कैमरा

मंगलवार दोपहर पुलिस कंट्रोल रूम को सड़क पर लड़ रही लड़कियों के बारे में एक कॉल आया. मौके पर पुलिस टीम  पहुंची लेकिन दोनों पक्षों की लड़कियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने इस मुद्दे को खत्म कर लिया है और उन्हें कोई भी शिकायत दर्ज नहीं करनी हैं. बताया जा रहा है कि दो छात्राएं व्यक्तिगत कारणों से लड़ाई कर रही थी, जिसके बाद उनके दोस्त भी उनके साथ शामिल हो गए.

वायरल वीडियो में लड़कियों को एक दूसरे को थप्पड़ मारते और एक दूसरे के बाल खींचते हुए देखा जा सकता है. एक लड़की को डंडा निकालते हुए देखा जा सकता है. यही नहीं, इस लड़ाई में शामिल एक लड़की को जमीन पर पटक-पटकर कर मारा-पीटा गया.  मौके पर कुछ लड़के भी मौजूद थे.

यह भी पढ़ें:- जम्मू-कश्मीर: बारामूला में शराब की दुकान पर आतंकी हमला, एक की मौत

इस मामले में स्कूल के मैनेजमेंट ने न तो लड़ाई में हस्तक्षेप किया और न ही कोई बयान जारी किया. सोशल मीडिया साइट्स पर भी छात्राओं की इस लड़ाई को लेकर चर्चा छिड़ी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.