April 24, 2024, 3:07 pm

इंस्टाग्राम पर दोस्ती, मुलाकात में हुआ प्यार, एक साल लिव इन रिलेशन में रहकर अब की थी शादी, फिर लगा ली फांसी

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday May 18, 2022

इंस्टाग्राम पर दोस्ती, मुलाकात में हुआ प्यार, एक साल लिव इन रिलेशन में रहकर अब की थी शादी, फिर लगा ली फांसी

Indore suicide case: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसने एक सप्ताह पहले ही एक युवती से लव मैरिज की थी. जिसके बाद उसे परिवार के लोगों ने बेदखल करने की बात कही थी. इस बात को लेकर वह तनाव में चल रहा था.  पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक घटना भंवरकुआं थाना क्षेत्र की है. पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम हरमल सिंह पिता सोहन सिंह (22) निवासी पिपल्याराव है. वह मूल रूप से बेटमा का निवासी है और कुछ सालों से इंदौर में रहकर पढ़ाई कर रहा था. सात दिन पहले ही साक्षी नामक युवती से उसने आर्य समाज मंदिर में लव मैरिज की थी. दोनों की दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई थी. यहां चैटिंग के बाद दोनों ने मिलने की इच्छा जताई. जब दोनों मिले तो एक-दूसरे से प्यार हो गया.

पढ़ें: बेंगलुरू में स्कूली छात्राएं आपस में भिड़ीं, एक-दूसरे को पटक-पटक कर पीटा

इसके बाद दोनों लिव इन रिलेशन करीब में एक साल तक रहे और एक सप्ताह पहले शादी कर ली. दोनों अलग-अलग समाज के थे इसलिए पारिवारिक समस्या भी आई. साक्षी के पिता नहीं है जबकि साक्षी की मां शादी के लिए तैयार हो गई थी, लेकिन हरमल के परिवार के लोगों ने उसे अपने साथ रखने से मना कर दिया. परिवार ने हरमल को बेदखल करने की बात कही. जिसके बाद से वह तनाव में रहने लगा. संभवतः इसी के चलते उसने फांसी लगाई होगी. पुलिस जांच कर रही है. मृतक के मोबाइल को जब्त किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.