April 29, 2024, 1:44 pm

Women Suicide Case: इस अपार्टमेंट में बड़ी अनहोनी.. पति का शव देखते ही 7वीं मंजिल से महिला ने लगाई छलांग

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday February 27, 2024

Women Suicide Case: इस अपार्टमेंट में बड़ी अनहोनी.. पति का शव देखते ही 7वीं मंजिल से महिला ने लगाई छलांग

Women Suicide Case: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से पति-पत्नी की मौत का एक दर्दनाक मामला सामने आया है। गाजियाबाद में एक महिला के पति की हार्ट अटैक से मौत हो गई। पति के जाने का सदमा पत्नी बर्दाश्त नहीं कर सकी। इसी सदमे में पत्नी ने सातवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। उसने पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कुछ ही घंटे में एक घर से दो लाशें निकलीं तो चीख-पुकार मच गई।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार यूपी के गाजियाबाद (Women Suicide Case) में एक महिला के पति की हार्ट अटैक से मौत हो गई। पति के जाने का सदमा पत्नी बर्दाश्त नहीं कर सकी। इसी सदमे में पत्नी ने सातवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। उसने पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बता दें कि पूरा मामला गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र का है, जहां वैशाली चौकी सेक्टर-3 एलकॉन अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल से एक नवविवाहिता ने पति की हार्ट अटैक से मौत के बाद छलांग लगा दी। कुछ ही घंटे में एक घर से दो लाशें निकलीं तो चीख-पुकार मच गई।

यह भी पढ़ें…

Vivo V30 Series: 7 मार्च को लॉन्च होगा Vivo V30 स्मार्ट फोन की न्यू सीरीज, जानें क्या कुछ है खास…

पति को हार्ट अटैक, पत्नी सातवीं मंजिल से कूदी

जानकारी के मुताबिक, महिला की 3 माह पूर्व (30 नवंबर) ही शादी हुई थी। वह पति संग बीते सोमवार को दिल्ली स्थित चिड़ियाघर घूमने के लिए गई थी। वहां पति को अचानक हार्ट में पेन शुरू हो गया। जिसकी सूचना परिवारजनों को दी गई। आनन-फानन में परिवार के लोग पति को लेकर अस्पताल पहुंचे। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। देर शाम पति की डेड बॉडी घर पहुंची जिसके बाद इस बड़े सदमे से उसकी पत्नी ने भी सातवीं मंजिल की बॉलकनी से छलांग लगा दी। घायल पत्नी को पास के मैक्स अस्पताल ले जाया गया, जहां से गंभीर हालत में उसे दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल रेफ़र कर दिया गया। वहां इलाज के दौरान पत्नी की भी मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.