May 2, 2024, 7:23 pm

Vivo V30 Series: 7 मार्च को लॉन्च होगा Vivo V30 स्मार्ट फोन की न्यू सीरीज, जानें क्या कुछ है खास…

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday February 27, 2024

Vivo V30 Series: 7 मार्च को लॉन्च होगा Vivo V30 स्मार्ट फोन की न्यू सीरीज, जानें क्या कुछ है खास…

Vivo V30 Series:

Vivo V30 series को लेकर मार्केट में लंबे समय से चर्चा है। मालूम हो कि वीवो की अपकमिंग वी सीरीज फोन भारत ही नहीं कई दूसरे देशों के लिए भी लाई जा रही है। कंपनी ने इसी कड़ी में इंडिया लॉन्च को लेकर जानकारियां दे दी हैं। Vivo V30 सीरीज के दो स्मार्टफोन Vivo V30 और Vivo V30 Pro को भारत में 7 मार्च 2024 को लॉन्च किया जाएगा। फोन में Zeiss सपोर्ट दिया जाएगा। फोन में दमदार कैमरा सेंसर और पावरफुल प्रोसेसर दिया जाएगा। आइए जानते हैं इस बारे में…

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार Vivo V30 (Vivo V30 Series) सीरीज की लॉन्चिंग का ऐलान हो गया है। फोन को 7 मार्च की दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। इस सीरीज में दो स्मार्टफोन Vivo V30 और Vivo V30 Pro को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले फोन से जुड़ी डिटेल लीक हो गई है। जिसके मुताबिक फोन कर्व्ड डिस्प्ले में आएगा। जबकि फोन के फ्रंट में पंच होल कैमरा कटआउट दिया जाएगा। फोन के रियर में स्क्वयर शेप में कैमरा कटआउट मिलेगा। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। जो ZEISS सपोर्ट के साथ आता है।

क्या कुछ होगा खास?

फोन के रियर में ऑरा लाइट का सपोर्ट दिया जाएगा, जिससे नाइट के दौरान शानदार फोटो और वीडियो मिलने की उम्मीद है। फोन फ्रंट और बैक दोनों तरफ से कर्व्ड डिस्प्ले में आएगा। फोन की बिक्री वीवो स्टोर के अलावा ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से होगी। अपकमिंग Vivo V30 सीरीज पिछले साल लॉन्च Vivo V29 का अपग्रेडेड वर्जन होगा। Vivo की तरफ से दावा किया जा रहा है कि यह साल 2024 सबसे पतला स्मार्टफोन होगा। फोन में कई तरह के बोकेह मोड दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें…

Shortage Of Water: ग्रेटर नोएडा में पानी की किल्लत, लोगों ने 15 दिन में खरीदा इतने लाख रुपये का पानी

स्पेसिफिकेशन्स क्या हैं?

Vivo V30 सीरीज में 6.78 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी जाएगी, जो 120Hz 3D कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आएगी। फोन को अंडमान ब्लू, पिकॉक ग्रीन और क्लासिक ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। फोन में 2800 nit की पीक ब्राइटनेस मिलेगी। अगर प्रोसेसर की बात करें, तो फोन में Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 दिया जाएगा, जो Adreno 720 GPU सपोर्ट के साथ आएगा। वही प्रो वेरिएंट में MediaTek Dimensity 8200 चिपसेट दी जाएगी। फोन एंड्रॉइड 14 बेस्ड FuntouchOS 14 पर काम करता है। इमसें 50MP OIS प्राइमरी कैमरे के साथ 50MP अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया जाएगा। साथ ही फोन 2MP बोकेह कैमरा सेंसर के साथ आएगा। फोन के फ्रंट में 50MP सेल्फी सेंसर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.