May 3, 2024, 5:10 pm

Shortage Of Water: ग्रेटर नोएडा में पानी की किल्लत, लोगों ने 15 दिन में खरीदा इतने लाख रुपये का पानी

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday February 27, 2024

Shortage Of Water: ग्रेटर नोएडा में पानी की किल्लत, लोगों ने 15 दिन में खरीदा इतने लाख रुपये का पानी

Shortage Of Water: ग्रेटर नोएडा वेस्ट से लेकर ईस्ट तक में पानी की किल्लत बढ़ती जा रही है। जिसकी वजह से लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गौर सिटी समेत तमाम सोसायटी और सेक्टर वाले पिछले 3 दिनों से पीने के पानी की समस्या से जूझ रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस मामले में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में जल विभाग से जुड़े कर्मचारियों को बड़े अधिकारियों ने फटकार लगाई है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा वेस्ट (shortage of Water) में गौर सिटी समेत तमाम सोसायटी और सेक्टर वाले पिछले 3 दिनों से पीने के पानी की समस्या से जूझ रहे हैं। लोग इसके लिए प्राधिकरण को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। हाल ही में इस मामले में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में जल विभाग से जुड़े कर्मचारियों को बड़े अधिकारियों ने फटकार लगाई है और पानी की समस्या से निजात दिलाने के लिए बोला गया है। लोगों को सबसे ज्यादा दिक्कत पीने के पानी को लेकर हो रही है।

15 दिन में खरीदा सवा 2 लाख रुपये का पानी

गौर सिटी के निवासियों ने बताया कि पिछले 15 दिनों में करीब सवा 2 लाख रुपये का पानी खरीदा जा चुका हैं। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण और बिल्डर के द्वारा जो सुविधा हैं, वह ठप पड़ी है। सोसाइटी में पानी की वजह से हाहाकार मचा हुआ है। लोगों के घर में पानी की किल्लत बढ़ने लगी।

यह भी पढ़ें…

SP MP Death: सपा सांसद डा. शफीकुर्रहमान का निधन, मुरादाबाद के अस्पताल में चल रहा था इलाज

लोगों ने प्राधिकरण को बताया जिम्मेदार

ग्रेटर नोएडा में स्थित सेक्टर P3 के पूर्व अध्यक्ष अधिवक्ता आदित्य भाटी ने बताया कि काफी समय से पानी की समस्या बनी हुई है। उनका आरोप है कि इसकी शिकायत निवासियों के द्वारा प्राधिकरण के अधिकारी से की गई थी, लेकिन उनकी समस्याओं पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। बीटा-2 सेक्टर में रहने वाले सचिन कुमार का कहना है कि उनके यहां पर लंबे समय से गंगाजल और पानी की सप्लाई प्रभावित है। कुल मिलाकर शहर में पानी की वजह से बुरा हाल हुआ पड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.