May 6, 2024, 8:46 am

राजकुमार राव के साथ हुआ फ्रॉड, पैन कार्ड  का इस्तेमाल कर लिया लोन

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday April 2, 2022

राजकुमार राव के साथ हुआ फ्रॉड, पैन कार्ड  का इस्तेमाल कर लिया लोन
बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव को सब उनकी शानदार एक्टिंग के लिए जानते है। लेकिन आज हम आपको जो बताने वाले है वो सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। हाल ही में एक्टर ने खुद इस बात की जानकारी अपने ट्विटर पर एक पोस्ट करके दी। उन्होंने बताया कि उनके साथ फ्रॉड हुआ है। अभिनेता के पैन कार्ड पर किसी ने धोखाधड़ी कर लोन ले लिया है और जिसके बाद अभिनेता ने उस शख्स के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की मांग की है।
राजकुमार ने की कार्रवाई की मांग
राजकुमार राव का कहना है कि उनके पैन कार्ड का गलत इस्तेमाल करके, धोखे से लोन लिया गया है, जिसकी वजह से उनका क्रेडिट स्कोर पर असर पड़ा है। इस पूरे मामले पर उन्होंने ट्विटर के जरिए पोस्ट कर क्रेडिट इंफॉर्मेशन ब्यूरो इंडिया लिमिटेड (CIBIL) के अधिकारियों से कार्रवाई करने की मांग की है।
कितने रुपयों का लिया लोन
एक्टर ने अपने ट्वीट में लिखा- “मेरे पैन कार्ड का गलत इस्तेमाल करते हुए, मेरे नाम पर 2500 रुपये का एक छोटा-सा लोन लिया गया है। जिसके कारण मेरा सिबिल स्कोर पर असर पड़ा है। क्रेडिट इंफॉर्मेशन ब्यूरो इंडिया लिमिटेड इसे सुधारें और इसके खिलाफ एहतियाती कदम उठाएं”। हालांकि सिबिल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से अभी तक राजकुमार राव के ट्वीट का कोई जवाब नहीं दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.