April 29, 2024, 11:04 pm

Food Zone in NCR: खुशखबरी, नोएडा में जल्द ही बनेगा एनसीआर का पहला फूड जोन…मिल गई मंजूरी

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday April 10, 2024

Food Zone in NCR: खुशखबरी, नोएडा में जल्द ही बनेगा एनसीआर का पहला फूड जोन…मिल गई मंजूरी

Food Zone in NCR: अगर आप भी स्वादिष्ट व्यंजनों के खाने के शौकीन हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। जल्द ही नोएडा एक्सप्रेसवे के करीब में एनसीआर का पहला फूड जोन बनाया जायेगा। इसके लिए नोएडा प्राधिकरण से मंजूरी मिल गई है।  इस फूड जोन में सभी प्रकार के लजीज व्यंजन उपलब्ध होंगे। लोग आसानी से अपनी कार खड़ी करके लजीज व्यंजनों का मजा ले सकेंगे।

क्या है पूरा मामला

अगर आप भी लजीज खाना (Food Zone in NCR) खाने के शौकीन हो तो अच्छी खबर है। नोएडा में एनसीआर का पहला फूड जोन बनने जा रहा है। इसकी शुरुआत नोएडा अथॉरिटी ने की है। यहां पर सभी प्रकार के लजीज व्यंजन खाने को मिलेंगे। इसको लेकर नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) डॉ.लोकेश एम ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए हैं।

पार्किंग की भी होगी व्यवस्था

नोएडा प्राधिकरण से मिली जानकारी के मुताबिक सेक्टर-98 में केवल गौतमबुद्ध नगर ही नहीं बल्कि एनसीआर का पहला फूड जोन बनाया जाएगा। यहां पर 300 मीटर के क्षेत्र में पार्किंग भी बनाई जाएगी। लोग आसानी से अपनी कार खड़ी करके लजीज व्यंजनों का मजा ले सकेंगे। इसको लेकर काम शुरू जल्द होगा।

यह भी पढ़ें…

Bageshwar Dham News: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को ‘सिर तन से जुदा’ करने की धमकी, पढ़ें पूरी खबर

नोएडा एक्सप्रेसवे के किनारे बनेगा फूड जोन

खास बात यह है कि नोएडा एक्सप्रेसवे के बिल्कुल बराबर में फूड जोन स्थापित होगा। जो भी व्यक्ति नोएडा एक्सप्रेसवे के जरिए शहर में आएगा, वह इस फूड जोन में जाकर लजीज खाना खा सकता है। इसके लिए क्योस्क बनाए जाएंगे। इसी के साथ लोगों को रोजगार का अवसर मिलेगा और बेरोजगारी की समस्या हल होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.