April 29, 2024, 10:28 pm

Bageshwar Dham News: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को ‘सिर तन से जुदा’ करने की धमकी, पढ़ें पूरी खबर

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday April 10, 2024

Bageshwar Dham News: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को ‘सिर तन से जुदा’ करने की धमकी, पढ़ें पूरी खबर

Bageshwar Dham News: बाबा बागेश्वर के नाम से प्रसिद्ध बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। उन्हें फेसबुक के माध्यम से दी गई धमकी में सिर तन से जुदा करने की बात कही गई है। जिसके बाद हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ता भड़क उठे और उन्होंने इस मामले में पुलिस को सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

क्या है पूरा मामला

बतादें, उत्तर प्रदेश (Bageswar Dham News) के बरेली में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। फेसबुक के माध्यम से दी गई धमकी में सिर तन से जुदा करने की बात कही गई है। जिसके बाद हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ता भड़क उठे। उन्होंने बरेली के आंवला कोतवाली में एक शिकायती पत्र देकर पुलिस को सख्त कार्रवाई नहीं की मांग की है।

क्या है शिकायती पत्र में?

इस शिकायती पत्र में कहा गया है कि सनातन धर्म के गुरु पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की फोटो लगाकर अशोभनीय तरह से एडिट कर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया, जिसमें सिर तन से जुदा का ऑडियो भी लगाया गया है। इस वीडियो से हिंदू लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं और समाज के संगठनों में काफी आक्रोश है।” इसके चलते सैकड़ो की संख्या में हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने इकट्ठा होकर आंवला कोतवाली परिसर में जमकर हंगामा किया। उन्होंने पुलिस अधिकारी से एफआईआर दर्ज करने की मांग करते हुए आरोपी पर एक्शन की मांग की है।

यह भी पढ़ें…

Chaitra Navratri 2024: अगर आप भी इस्तेमाल कर रहे हैं कुट्टू का आटा, हो जाएं सावधान…क्योंकि ये नकली भी हो सकता है

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

इस मामले को लेकर कोतवाली पुलिस ने धमकी देने के आरोप में फैज रजा नाम के शख्स के खिलाफ 505(2) धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच-पड़ताल की जा रही है। आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है। फिलहाल मौके पर शांति व्यवस्था बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.